Loading...    
   


महिला डॉक्टर के घर में पड़ोसन के कुत्ते घुस आए, हमला कर दिया | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर की महिला डॉक्टर किरण खूबचंदानी में अपनी पड़ोसन शिवानी पाराशर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। डॉ किरण खूबचंदानी का आरोप है कि शिवानी का पालतू कुत्ता 2 आवारा कुत्तों के साथ उनके घर में घुस आया और उस पर हमला कर दिया। जब उन्होंने कुत्तों को बताने की कोशिश की तो शिवानी पाराशर उनसे झगड़ा करने लगी। 

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की महिला डॉक्टर किरण खूबचंदानी कोटरा में रहती है। उनके पड़ोस में शिवानी पाराशर रहती है जो पेट लवर है। उनके पास एक पालतू कुत्ता भी है। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब सवा तीन बजे डॉ. खूबचंदानी के घर तीन कुत्ते घुस आए। इनमें से एक ने उन्हें काट भी लिया। डॉक्टर का आरोप है कि इनमें से एक शिवानी का पालतू कुत्ता है, उसके साथ दो स्ट्रीट डॉग भी थे। डॉक्टर ने कुत्तों को भगाया तो शिवानी ने इसका विरोध किया। 

इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक जा पहुंची। शिवानी ने कमला नगर थाने पहुंचकर किरण और उनके पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करवाया। इस बीच डॉक्टर इलाज कराने के बाद थाने पहुंचीं और शिवानी, उनकी मां और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here