Loading...

सनकी आशिक ने लड़की की आंखें फोड़ी, आतें बाहर निकाली, 70 बार किया चाकू से वार | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर जिले के कुदवारी गांव में 24 साल के सनकी आशिक शिवकुमार चौधरी (Eccentric lover Shivkumar Chaudhary) ने सोमवार दोपहर नाबालिग लड़की की दरिंदगी से हत्या कर दी। लड़की उस वक्त घर पर अकेली थी। शिवकुमार ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया और लड़की पर चाकू से 60 से 70 वार कर दिए। उसकी आंखें फोड़ दीं और पेट से आंतड़ियां बाहर निकाल दीं। 

जब लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी गेट तोड़कर घर में घुसे तो देखा कि वह खून से लथपथ बिखरी पड़ी है और शिवकुमार पास खड़ा था। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 10 दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया था। बताया जाता है कि एकतरफा प्यार में उसने तीन माह पहले लड़की से अश्लील हरकत की थी। इसके बाद उसे पाॅक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि शिवकुमार हाथ में चाकू लेकर लड़की के घर में घुसा और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था। वे दरवाजा खुलवाने के लिए उससे मन्नतें करते रहे, लेकिन शिवकुमार ने दरवाजा नहीं खोला। अंदर से चीखने की आवाजें आती रहीं, लेकिन लड़की को कोई बचा नहीं सका।

ऑनलाइन मंगाया हत्या के लिये चाइना चाकू

शिवकुमार ने पूछताछ में बताया कि उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए ऑनलाइन चाइना चाकू मंगाया था। तीन-चार दिन तक लड़की के घर की रेकी भी की। सोमवार दोपहर लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे। मौका पाकर वह घर में घुस गया और हमला कर दिया।