7 जनवरी को जबलपुर बंद का आह्वान | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

7 जनवरी को जबलपुर बंद का आह्वान | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शहर के विभिन्न हिंदूवादी संगठन एकजुट हो गए हैं। सभी ने एकजुट होकर जबालिपुरम हिंदू महासभा का गठन किया है। जिसके बैनर तले 7 जनवरी को जबलपुर बंद का आह्वान किया गया है। महासभा के सुधीर नायक सहित सभी हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने संयुक्त पत्रकारवार्ता में बताया कि शहर में नागरिकता कानून को लेकर प्रदर्शनकारियों ने 144 धारा लगे होने के बावजूद कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर प्रदर्शन किया। 

इस परिपेक्ष्य में चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया। इसी स्थिति में पुलिस प्रशासन के ऊपर पत्थरबाजों ने पत्थर मारकर उन्हें घायल किया और मरणासन्न स्थिति में झोंका। लेकिन प्रदर्शनकारियों को संरक्षण देते हुए कमलनाथ सरकार ने कार्रवाई करने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का स्थानांतरण कर दिया। इसी संदर्भ में राज्यसभा सदस्य विवेक तंखा से भी बातचीत की गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से चर्चा कर इस प्रकरण में स्थानांतरण रुकवाने की बात करने आश्वासन दिया है। सभी ने एक स्वर में कहा कि सरकार उचित कार्रवाई कर स्थानांतरण वापस नहीं लेती है तो 7 जनवरी को जबलपुर बंद किया जाएगा। 

इस अवसर पर महासभा के सुधीर नायक, परमानंद तिवारी, नलिनकांत वाजपेयी, आनंद मोहन पाठक, अमित खंपरिया, योगेश अग्रवाल, सीताराम सेन, अतुल जेसवानी, विकास खरे, धनंजय बाजपेयी, सुधाकर मिश्र, डॉ. अरुण मिश्रा, सुशील उपाध्याय, यदुवंश मिश्रा सहित कई संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।