Loading...

6 वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सुआतला क्षेत्र में दो बदमाशों ने घर में सो रही 6 वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या कर दी। मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप कर हत्या के मामले को नरसिंहपुर पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इस घटनाक्रम से एक बार मासूम बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे है। 

एसपी ने बताया कि सुआतला के बरमान क्षेत्र में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची का 22 नवम्बर की रात 12.30 बजे के लगभग मुण्डे रजक एवं आनंद कोल निवासी ग्राम मिढली टौरिया ने अपहरण कर लिया और सूनसान क्षेत्र में ले जाकर मासूम के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद अपना पाप छिपाने के लिए मासूम बच्ची की हत्या कर एक खेत में बने वेयर हाउस के पास ले जाकर फेंक दी। इधर बच्ची के अचानक गायब होने से परिजन घबरा गए, जिन्होने आसपास के लोगों को जानकारी दी, जिससे हड़कम्प मच गया, सभी लोगों ने अपने स्तर पर मासूम बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका, दूसरे दिन 23 नवम्बर को रात दो बजे के लगभग बरमान पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को बच्ची के अपहरण किए जाने की सूचना दी। 

मासूम बच्ची का अपहरण किए जाने की खबर को पुलिस अधिकारियों ने भी गंभीरता से लिया। पुलिस ने अलग अलग टीमें बनाकर बच्ची की तलाश शुरु कर दी, 24 नवम्बर को बच्ची की लाश खेत के पास वेयर हाउस के पीछे मिली, बच्ची की लाश मिलने की खबर सुनते हुए गांव में सनसनी फैल गई, परिजन स्तब्ध रह गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने पर यह जानकारी मिली कि मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या की गई है। पुलिस अधिकारियों ने मामले में आरोपियों के खिलाफ दस हजार रुपए का ईनाम घोषित कर तलाश शुरु कर दी। इस बीच पुलिस को मुखबिर से यह जानकारी मिली कि ग्राम मिढली टौरिया में रहने वाले मुण्डे रजक व आनंद कोल की गतिविधियां संदिग्ध है। 

पुलिस दोनों बदमाशों को तलाश करते हुए हिरासत में लिया, जिन्होने मासूम बच्ची के साथ रेप कर हत्या करना स्वीकार लिया. पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर आरोपियों के खून के सेम्पल लेकर परीक्षण कि लिए एफएसएल सागर भेज दिए है.