Loading...    
   


भूमाफिया सलूजा की बिल्डिंग को विस्फोट से उड़ाया, 5 मंजिल हॉस्टल जमीन में मिला | INDORE NEWS

इंदौर। भूमाफिया ओमप्रकाश सलूजा के 5 मंजिला अवैध हॉस्टल को रविवार को विस्फोट कर जमींदोज कर दिया गया। नगर निगम द्वारा 16 दिसंबर को इस होस्टल को तोड़ने की कार्रवाई की गई थी लेकिन पोकलेन तीन मंजिल तक ही पहुंच सकी थी। इसके चलते निगम ने विस्फोट विशेषज्ञ शरद सरवटे से संपर्क किया और रविवार को बिल्डिंग गिरा दी गई।

खंडवा रोड स्थित जगजीत नगर में बनी इस 5 मंजिला अवैध बिल्डिंग को तोड़ने के लिए 5 किलो बारूद का उपयोग किया गया। सलूजा ने चार हजार वर्गफीट पर अवैध रूप से जी प्लस 4 मंजिला होस्टल बनाया था जिसमें 80 कमरे थे। निगम ने 16 दिसंबर से होस्टल को तोड़ने की कार्रवाई प्रारंभ की थी लेकिन पांच मंजिला होने के कारण हाॅस्टल को तोड़ पाना मुश्किल हो गया। पोकलेन तीन मंजिल तक ही जा सकती थी। इसके बाद का निर्माण तोड़ने के लिए विस्फोटक विशेषज्ञ शरद सरवटे से संपर्क किया।

निगमायुक्त आशीष सिंह ने बताया ओपी सलूजा ने पांच प्रॉपर्टी को लेकर हाईकोर्ट से स्टे लिया है। इसके लिए निगम की तरफ से हाई कोर्ट में पक्ष रखा गया था। अगली तारीख पर भी निगम द्वारा सलूजा द्वारा नियमों के विपरीत किए गए निर्माणों की जानकारी कोर्ट के सामने रखी जाएगी और स्टे खारिज करने की मांग की जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here