Loading...

भाजपा के वरिष्ठ नेता का बार बालाओं के साथ " गुपचुप गुपचुप डांस" वायरल, VIDEO देखें | KATNI MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के कटनी जिले की नगर परिषद कैमोर से पार्षद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता उत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो एक विवाह समारोह का है। इसमें भाजपा के नेता बार बालाओं के साथ " गुपचुप गुपचुप" गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता देगी उत्तम शर्मा कटनी जिले की कद्दावर नेता माने जाते हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के सीधे संपर्क में रहते हैं। इसके चलते उन्हें पावरफुल नेता माना जाता है। भाजपा नेता उत्तम शर्मा 25 नवंबर को उमरिया जिला स्थित महरोही में गुप्ता क्रेशर के मालिक के परिवार में आयोजित शादी में शामिल होने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि डांसरों को देख वह मंच पर चढ़ गए और 'मुझको राणा जी माफ करना' जैसे कई गानों पर डांसर के साथ जमकर डांस किया। 

प्रदेश कार्यालय तक पहुंचा भाजपा नेता का वीडियो 

बताया जा रहा है कि उत्तम शर्मा जी का यह वीडियो भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय तक पहुंच गया है। इन दिनों जबकि महाराष्ट्र में भाजपा की रणनीति विफल हुई और सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के 'नाथूराम गोडसे देशभक्त' वाले बयान के कारण भारतीय जनता पार्टी को सर्वत्र निंदा का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में यह वीडियो भाजपा की परेशानियां बढ़ाने वाला है।