Loading...

PM MODI ने खुद के बनाये नियम का पालन नहीं किया | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। बीजेपी से जुड़े सूत्रों की मानें तो पीएम नरेंद्र मोदी यह मानते हैं कि पार्टी की आधिकारिक बैठकें और विचार-विमर्श आदि भाजपा मुख्यालय में ही होने चाहिए। वह खुद भी इस नियम का पालन करते हैं। हालांकि, शनिवार को वह खुद की अपनाई इस प्रथा से हटते नजर आए। उन्होंने बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक अपने आधिकारिक निवास पर आयोजित की थी। हालांकि, शनिवार को पीएम चाहते थे कि दिल्ली पुलिस पर किसी किस्म का अतिरिक्त दबाव न आए जो संवेदनशील अयोध्या मसले पर आने वाले फैसले को लेकर सुरक्षा इंतजामों में जुटी थी। 

कॉलम डेल्ही कॉन्फिडेंशियल के मुताबिक, इस बैठक के शुरू होने में देरी हो गई। दरअसल, शनिवार को पीएम का कार्यक्रम बेहद व्यस्त था। वह करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पंजाब गए थे। इसके अलावा, झारखंड के सीएम रघुबर दास भी देर से पहुंचे थे क्योंकि वह चक्रवाती तूफान बुलबुल को लेकर जारी चेतावनी के मद्देनजर हालात पर नजर रखे हुए थे। दरअसल, इस तूफान की वजह से झारखंड के कुछ हिस्सों पर भी असर पड़ने की आशंका जताई गई थी।

बता दें कि इस मीटिंग में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए थे। बैठक में झारखंड चुनावो को लेकर रणनीति पर आखिरी मुहर लगी और 52 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगी। इनमें 13 युवा और 5 महिला प्रत्याशी भी शामिल हैं। रविवार को बीजेपी ने 81 में से 52 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया। राज्य में 30 नवंबर से विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होंगे। बीजेपी की लिस्ट में 31 वर्तमान विधायकों को जगह दी गई है। वहीं, 10 वर्तमान विधायकों को मौका नहीं मिला।