Loading...

MPPCC अध्यक्ष का ऐलान कभी भी, सोनिया गांधी के कार्यालय में कार्रवाई पूरी | MP NEWS

भोपाल। सोनिया गांधी के कार्यालय में कार्रवाई पूरी हो चुकी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष का ऐलान कभी भी हो सकता है। इससे पहले सोनिया गांधी ने प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ से मुलाकात की। सोनिया गांधी ने बावरिया से मिलने के बाद सिंधिया और कमलनाथ को अचानक इनवाइट किया। 

एआईसीसी महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया को मध्यप्रदेश के प्रवास पर भेजा गया था। 4 दिन तक यहां रहने के बाद वो सीधे दिल्ली पहुंचे और सोनिया गांधी के सामने अपनी रिपोर्ट पेश की। इसके तत्काल बाद सोनिया गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलने के लिए बुला लिया। सिंधिया की सोनिया गांधी से मुलाकात काफी लंबी थी। इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने अचानक मंगलवार से मप्र में प्रस्तावित दौरे को रद्द कर दिया। 

सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को तलब किया

ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ तलब किया। सोमवार को कमलनाथ दिल्ली मेें थे। इसके बाद कमलनाथ दुबई रवाना हो गए। सोनिया गांधी ने सभी पक्षों को सुन लिया है एवं सलाहकारों के मत भी आ चुके हैं। सोनिया गांधी के कार्यालय में तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम का ऐलान कभी भी हो सकता है।