Loading...

स्थापना दिवस: होशंगाबाद में दीनदयाल का फोटो, भिंड में मधुमक्खियों का हमला, सतना में खाना खराब | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में स्थापना दिवस के अवसर पर कई गड़बड़ियां हुईं। होशंगाबाद में कलेक्टर ने आमंत्रण कार्ड पर जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय का फोटो छपवा दिया। इतना ही नहीं कार्ड जिले के अधिकारियों और गणमान्य नागरिकों को वितरित भी कर दिए गए। गुरुवार रात जब कलेक्टर के पास ये आमंत्रण कार्ड पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ। 

कलेक्टर ने कार्ड देखते ही जनसंर्पक विभाग के अधिकारी को फोन लगा जमकर फटकार लगाई और इसके बाद रात में दूसरे कार्ड छपवाकर वितरित किए गए। मामला भोपाल तक पहुंचा तो जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने  एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया। 

भिंड में 24 छात्राओं को मधुमक्खियों ने काटा

भिंड में आयोजित स्थापना दिवस के कार्यक्रम में 24 छात्राओं को मधुमक्खियों ने काट लिया। छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिस वक्त मधुमक्खियों ने छात्राओं पर हमला किया। उस समय सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का भाषण चल रहा था और मंच पर कलेक्टर के अलावा कई अफसर बैठे हुए थे। मधुमक्खियों के हमले से कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। छात्राओं को भागता देख मंत्री भाषण खत्म कर चले गए। 

सतना में दिया गया खराब खाना

स्थापना दिवस पर सतना के करीब 89 स्कूलों में खराब मिड डे मील की सप्लाई की गई। बच्चों ने जैसे ही खाना शुरू किया उन्हें ऊबकाई आने लगी। इसकी शिकायत बच्चों ने शिक्षकों से की तो उन्होंने बच्चों से खाने नहीं खाने को कहा। तुरंत खराब खाने की जानकारी डीईओ को दी गई। इसके बाद सभी स्कूलों से खाना फिकवा दिया गया।