Loading...

ट्रेन से कटे हाथ को पटरी पर छोड़कर भागा युवक | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म छह पर गुरुवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने कटनी की ओर से आ रही महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। वह ट्रैक पर गिरा और उसका बायां हाथ ट्रेन की चपेट में आने से कटकर अलग हो गया। घटना के बाद वह भागकर निजी अस्पताल पहुंच गया। वहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जबलपुर में आज गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर अफरातफरी मच गई, जब पटरी पर कटा हाथ छोड़कर युवक घायल हालत में भाग निकला। खून से लथपथ कटा हाथ देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया था, हालांकि घटना की खबर मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंच गई थी।बताया गया है कि मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर आज गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे के लगभग एक युवक काफी देर से इधर से उधर घूम रहा था।

युवक के मंसूबों से अनभिज्ञ लोग उस वक्त स्तब्ध रह गए, जब सामने से आ रही ट्रेन के सामने युवक कूद गया, पटरी पर गिरते ही युवक का हाथ कटकर अलग हो गया. हाथ कटने के बाद युवक दूसरी ओर से घायल हालत में भाग निकला, युवक का कटा हाथ और भागते युवक को देखकर लोगों में हड़कम्प व चीख पुकार मच गई. घटना के बाद प्लेटफार्म पर भीड़ लगी रही। इस संबंध में इस बीच मौके पर पहुंची जीआरपी ने युवक की तलाश की लेकिन काफी देर तक युवक का पता नहीं चल सका. इसके बाद खबर मिली कि युवक को उसके साथी नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल लेकर गए है।

पुलिस को पूछताछ में घायल युवक मोहम्मद अनवर शाह उर्फ अन्नू पिता असगर शाह (Mohammad Anwar Shah alias Annu's father Asghar Shah) निवासी आजाद नगर मोहरिया हनुमानताल जबलपुर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कटनी पेशी पर जाने के लिए स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था, ट्रेन आई तो चढ़ते वक्त गिर गया। जबकि पुलिस का कहना है कि उसने कटनी पेशी पर जाना बताया है और वह उस ट्रेन में चढऩे की बात कह रहा है जो कटनी की ओर से आ रही थी।

हाथ कटने के बाद भी अनवर शाह स्टेशन से भाग निकला, जिसका खून जगह जगह टपकता रहा, जिसे उसके साथियों ने पकड़ा और उठाकर नेपियर टाउन स्थित सिटी अस्पताल ले गए। जहां पर हाथ को देखते हुए भरती कर डाक्टरों ने उपचार शुरु कर दिया।

खबर यह भी है कि युवक के बारे में जानकारी मिलते ही जीआरपी के अधिकारी प्लेटफार्म से कटा हाथ उठाकर अस्पताल पहुंचे और परिजनों के सामने युवक का कटा हाथ डाक्टरों को दिया है।