Loading...

सभी अफवाह निराधार हैं, जो किया जनता की मांग पर किया: ज्योतिरादित्य सिंधिया | Jyotiraditya Scindia Statement

भोपाल। मंझे हुए राजनीतिज्ञ बन गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अपनी पहचान बदलने के बाद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके बारे में चल रही सभी अफवाह निराधार हैं, उन्होंने जो भी किया जनता की मांग पर किया। बता दें कि ट्विटर पर अपनी पहचान बदलने के बाद मीडिया में लगातार चर्चाएं चल रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से रिजाइन करने वाले हैं। 

ट्विटर अकाउंट पर पार्टी का नाम हटाने और स्टेटस बदलने के बाद न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का कहना है कि उन्होंने लोगों के कहने पर अपने ट्विटर अकाउंट से पार्टी का नाम और पद हटाया है। उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपना बायो छोटा किया है। किसी अन्य पार्टी में जाने को लेकर अफवाहों पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि सभी अफवाहें निराधार हैं। उन्होंने सिर्फ जनता की मांग पर अपना बायो छोटा किया है।

सुबह से सुर्खियों में बने हुए हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया 

ट्विटर पर अपनी पहचान बदलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। सीएम कमलनाथ से उनकी अनबन जगजाहिर है। दिग्विजय सिंह के साथ पटरी पहले से ही नहीं बैठ रही थी। धारा से 370 मामले में भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करके उन्होंने खुद कयासों को हवा दे दी थी। मामला मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद का है। ज्योतिरादित्य सिंधिया इसकी मांग पर अड़े हुए हैं। माना जा रहा है कि राजनीति में तेजी से हलचल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मना लिया गया है।