Loading...

नशे में धुत युवकों का तांडव, चीता मोबाइल आरक्षकों को डंडों से पीटा | JABALPUR NEWS

जबलपुर। पाटन थानांतर्गत कटंगी चौराहा से शहपुरा रोड पर रविवार आधी रात रोड पर शराब पी रहे कार सवार पांच युवकों ने रोकने गए चीता मोबाइल आरक्षकों (Cheetah mobile defenders) को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आरोपियों ने एक आरक्षक की जैकेट भी फाड़ दी। लगभग घंटे भर तक सडक़ पर नशे में धुत युवकों का तांडव चलता रहा।  

वायरलेस सेट पर विवाद की सूचना पाकर जब तक चीता मोबाइल और एफआरवी पहुंची, युवक कार लेकर शहपुरा की ओर भाग निकले। पाटन थानांतर्गत कटंगी चौराहा से शहपुरा रोड पर रविवार आधी रात रोड पर शराब पी रहे कार सवार पांच युवकों ने रोकने गए चीता मोबाइल आरक्षकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आरोपियों ने एक आरक्षक की जैकेट भी फाड़ दी। लगभग घंटे भर तक सडक़ पर नशे में धुत युवकों का तांडव चलता रहा। वायरलेस सेट पर विवाद की सूचना पाकर जब तक चीता मोबाइल और एफआरवी पहुंची, युवक कार लेकर शहपुरा की ओर भाग निकले।

विरोध करने पर कार से डंडे निकाल कर उसे और आरक्षक शैलेंद्र (Constable Shailendra) को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनके साथ झूमाझटकी की। पुष्पराज (Pushparaj) की जैकेट फाड़ दी। विवाद की सूचना वायरलेस सेट पर पाकर चीता मोबाइल नम्बर दो के आरक्षक फैजान व हेमंत यादव और एफआरवी स्टाफ पहुंचा, तो वे धमकी देते हुए भाग निकले। प्रकरण में आरक्षक पुष्पराज जाट की शिकायत पर पाटन पुलिस ने धारा 147, 148, 294, 323, 332, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी शैलू गौतम को गिरफ्तार कर लिया।