Loading...    
   


मेडिकल हॉस्पिटल के सुपरवाइजर की मौत से कर्मियों में आक्रोश, उग्र आंदोलन की चेतावनी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा सुपरवाइजर सोमनाथ शर्मा की मौत से सभी सुरक्षा कर्मियों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होने मामले की निष्पक्ष जांच न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी तक दे दी है। चर्चाओं में यह बात भी सामने आ रही है कि सोमनाथ शर्मा को निकाल दिया गया था, लेकिन दोबारा नौकरी देने का कहकर बुलाया और जहर पिला दिया है।

बताया जाता है कि मेडिकल अस्पताल के सुरक्षा सुपरवाइजर सोमनाथ शर्मा ने जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। सोमनाथ की मौत की खबर मिलते ही परिजन जबलपुर आ गए और पीएम के बाद शव को नरसिंहपुर ले गए, आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। सोमनाथ शर्मा की मौत के मामले को लेकर सुरक्षाकर्मी आक्रोशित है। जिन्होने आरोप लगाए है कि सुरक्षा सुपरवाइजर सोमनाथ शर्मा की मौत की वजह सुरक्षा कंपनी प्रबंधन है। जिन्होने सोमनाथ को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है, क्योंकि सोमनाथ शर्मा ने कर्मचारियों के हितों का ध्यान रखते हुए हड़ताल की थी। जिसके चलते उन्हे नौकरी से निकाल दिया था। इस बात की शिकायत सोमनाथ ने एसपी अमित सिंह से की थी। इसके बाद सोमनाथ को दोबारा नौकरी के लिए बुलाकर जहरीली वस्तु दे दी गई है। 

सुरक्षा कर्मियों के हितों का ध्यान रखने वाले सोमनाथ शर्मा की मौत को लेकर सुरक्षा कर्मी आक्रोशित है।जिन्होने कहा है कि मामले की निष्पक्ष जांच न कराई गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं सोमनाथ की मौत को लेकर परिजनों ने भी आरोप लगाए है कि सोमनाथ शर्मा को जहर पिलाया गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here