Loading...

गैलरी पर गमला रख रहा था युवक, दीवार सहित नीचे गिरा, मौत | INDORE NEWS

इंदौर। शनिवार को शहर में एक बड़ा हादसा हो गया। कनाडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित भूरी टेकरी में इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित मल्टी ने फिर एक व्यक्ति की जान ले ली। यहां तीसरी मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की जर्जर दीवार के साथ ही वह नीचे आ गिरे। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शव के पास परिजन जोर-जोर से विलाप कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन उन पर बिफर गए। चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि शव को हाथ भी मत लगाना।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार भूरी टेकरी मानवता नगर मल्टी की तीसरी मंजिल पर रहने वाले 40 वर्षीय रमेश परमार (Ramesh Parmar) शनिवार सुबह 9.30 बजे गैलरी पर गमला रखने गए थे। इस दौरान जर्जर दीवार के साथ धड़ाम से नीचे आ गिरे। आवाज सुनते ही लोग मौके पर पहुंचे, जहां रमेश लहुलूहान पड़े थे। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो जाने पर परिजन आक्रोशित हो गए। उनका आरोप है कि बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन में सीमेंट का बहुत कम इस्तेमाल किया गया है। इसी के चलते दीवारे जर्जर हालत में पहुंच चुकी हैं।

मृतक के भाई संजय परमार ने बताया कि बिल्डिंग की दीवारें इतनी कच्ची है कि हाथ लगाते ही मटेरियल बाहर आ जाता है। दीवारों में सीमेंट नाममात्र का भरा है। भविष्य में बच्चों के साथ भी कोई बड़ी घटना हो सकती है। हम पहले पीपल्याहाना चौराहे पर रहते थे। वहां से हटाकर नगर निगम ने यहां मकान दिए हैं। आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पूर्व में तीन लोगों की मौत भी इस वजह से हुई है। पहले वह इस संबंध में कई बार नगर निगम में शिकायत कर चुके हैं लेकिन अब तक कोई निराकरण नहीं हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।