सोशल मीडिया HELO APP से घर बैठे पैसा कमाए, यहां से DOWNLOAD करें

यदि आप सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। सोशल मीडिया पर अपने फोटो अपलोड करते हैं, वीडियो डालते हैं, दोस्तों से चैटिंग करते हैं, न्यूज़ पढ़ते हैं, अच्छी पोस्ट को शेयर और लाइक करते हैं तो मात्र इतना ही करके आप कुछ पैसा भी कमा सकते हैं। जी हां, तेजी से बदलती है इस दुनिया में हेलो एप आपको घर बैठे पैसा कमाने का मौका दे रहा है। आप पर किसी भी प्रकार की पात्रता नहीं है लेकिन आप जितना ज्यादा एक्टिव रहेंगे उतना ज्यादा पैसा कमा सकेंगे। हेलो एप पर कुछ बंपर इनाम वाली प्रतियोगिताएं और लकी ड्रा भी आते हैं।

हेलो एप (सोशल मीडिया एप) से पैसा कैसे कमाए

हेलो एप से पैसे कमाने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं। सबसे पहले नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक से हेलो एप को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें। रेफरल कोड GSJPCH डाल दे। डायरेक्ट लिंक से इंस्टॉल करने पर आपको बोनस भी मिलेगा। इंस्टॉल करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और जन्मतिथि डालकर रजिस्टर कर लेना है। इसमें ज्यादा डिटेल्स नहीं देनी हैं। इसके बाद आप जब इस ऐप पर खबरें पढ़ेंगे, वीडियो देखेंगे, गेम खेलेंगे या फिर अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे तो इससे आपकी कमाई शुरू हो जाएगी। सभी पेमेंट आपके पेटीएम पर आएंगे। आप जब चाहें तब निकाल सकते हैं। इससे एक बार में कम से कम 3 रुपए निकाल सकते हैं।

हेलो एप की टोटल डाउनलोड और रेटिंग क्या है

इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 100 मिलियन (10 करोड़) से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग 5 में से 4.5 है जो बहुत ही अच्छी होती है। वहीं 11 लाख से ज्यादा यूजर्स इसका रिव्यू कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह ऐप अच्छा है। इस पर अपने फ्रेंड्स से प्राइवेट में भी बात कर सकते हैं। ओवरओल यह ऐप बहुत ही एंटरटेनिंग है। एक यूजर ने लिखा है कि कई बार इस ऐप में ऐसा कंटेंट आ जाता है जो हमारे मतलब का नहीं होता है।

हेलो एप का संचालन किस देश से होता है

इस ऐप को आखिरी बार 21 नवंबर 2019 को अपडेट किया गया है। यह ऐप 3 जून 2018 को लॉन्च किया गया था। इस ऐप की कंपनी से आपको अगर कॉन्टेक्ट करना है तो उसकी ईमेल आईडी feedback@helo-app.com है। इस कंपनी का ऑफिस आइसलैंड में है।

HELO APP DOWNLOAD करने यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !