Loading...

हत्याकांड का खुलासा: साली की शादी का निमंत्रण नहीं आया, इसलिए गोली मार दी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शहर के सबसे सनसनीखेज हत्या एवं आत्महत्या कांड का खुलासा हो गया है। सत्येंद्र सिंह चौहान ने अपनी पत्नी आशु चौहान को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसकी बहन की शादी का निमंत्रण नहीं आया था बावजूद इसके आशु शादी में चली गई थी। आशु की हत्या करने के बाद सत्येंद्र ने खुद को भी गोली मार ली थी।

पहले पत्नी को गोली मारी फिर खुद को मार ली है

ग्वालियर के माधौगंज इलाके की बारह बीघा कॉलोनी में रविवार रात हुए हत्या-आत्महत्या कांड की वजह का अब खुलासा हुआ है। अपनी पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या करने वाले सत्येंद्र सिंह चौहान के गुस्से के कारण ये कांड हुआ। सत्येंद्र की पत्नी आशु की फुफेरी बहन की शादी थी। शादी का कार्ड नहीं आया था। उसके बावजूद आशु शादी में शामिल होने चली गयी। लौटने पर इसी बात पर सत्येंद्र ने आशु से झगड़ा शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गयी कि सत्येंद्र ने आशु को गोली मार दी और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया।

4 साल की मासूम बेटी ने बताया: मम्मी पापा मर गए हैं, मुझे भूख लगी है

मृतका आशु चौहान के पिता ने सोमवार सुबह अपनी बेटी को फोन किया लेकिन फोन आशु की बजाए उसकी 4 साल की बच्ची ने रिसीव किया। उसने नाना को पूरी बात बतायी। बच्ची के बताने के बाद नाना फौरन घर आए लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था। वो दरवाजा तोड़कर जब अपनी बेटी-दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो, दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थीं। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। 

परिवार के मुताबिक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था। उसका कभी-कभार अपनी पत्नी से झगड़ा होता था। दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी, दोनों की एक 4 साल की बेटी है.जो इस वारदात के दौरान घर में मौजूद थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी थी। सुबह नाना का फोन आने पर उसने ख़बर दी थी कि मम्मी-पापा मर गए और मुझे भूख लग रही है। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की थी।