Loading...

मोनिका यादव मामले में श्वेता स्वप्निल जैन भी CID की रिमांड पर | MP NEWS

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में आरती दयाल के साथ गिरफ्तार की गई मोनिका यादव की मानव तस्करी के मामले में आरती दयाल और श्वेता विजय जैन के बाद अब सीआईडी ने श्वेता स्वप्निल जैन को भी रिमांड पर ले लिया है। इन सभी पर आरोप है कि उन्होंने मोनिका यादव को उस समय अपने जाल में फंसाया जब वह नाबालिग थी। उसका ब्रेनवाश किया गया और उसे इस गंदे धंधे में धकेला गया। 

कोर्ट रूम में रोती रही श्वेता स्वप्निल जैन

हनी ट्रैप से जुड़े मानव तस्करी के मामले में सीआईडी ने श्वेता स्वप्निल जैन को इंदौर जेल से अदालत में पेश किया। सीआईडी ने श्वेता को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर मांगा था, लेकिन मजिस्ट्रेट श्यामसुंदर झा ने एक दिन की रिमांड मंजूर करते हुए आदेश दिया कि श्वेता से पूछताछ के बाद उसे 6 नवंबर को कोर्ट में पेश किया जाए। अदालत में श्वेता के वकील विवेक चौधरी ने लगभग डेढ़ घंटे तक बहस करते हुए पुलिस रिमांड दिए जाने का विरोध किया। इस दौरान कई बार ऐसा मौका आया जब कोर्ट रूम में खड़ी श्वेता ज्यादातर समय रोती रही। 

मोनिका के पिता ने मामला वापस लेने का आवेदन दिया है

मानव तस्करी मामले में बदले हुए घटनाक्रम में शनिवार को मामले में एफआईआर दर्ज कराने वाले फरियादी एवं जेल में बंद मोनिका यादव के पिता हीरालाल यादव कह चुके है कि पुलिस के कहने पर मामला दर्ज कराया था। सीआईडी की ओर से प्रतिवेदन पेश करते हुए बताया गया कि श्वेता स्वप्निल जैन पर आरोप है कि उन्होंने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर मोनिका को अनैतिक गतिविधियों में जबरदस्ती धकेला था।