Loading...

छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस पर एसिड अटैक, बाइक सवार हमलावर की तलाश | CG NEWS

भिलाई। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की एक्ट्रेस माया साहू पर आज उस समय एसिड अटैक हुआ जब वह अपने घर से बाहर निकली। घर के सामने ही एक बाइक सवार आया और उस पर ऐसे डाल कर चला गया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले युवक फरार हो चुका था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिए उसे पहचानने की कोशिश कर रही है। एसिड अटैक के कारण घायल हुई अभिनेत्री को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक उसका इलाज जारी था लेकिन वह बेहोश थी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर पीड़ित युवती माया साहू सुपेला स्थित अपने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और बोतल में रखा केमिकल उसपर उड़ेल कर फरार हो गया। इसके बाद युवती दर्द से छटपटाने लगी। सड़क पर मौजूद लोगों ने युवती को उठाया और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई और युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने युवती पर एसिड से हमले की पुष्टी की है। जिला अस्पताल में अभी युवती का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में काम करती है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। अभी युवती का बयान दर्ज नहीं किया गया। लोगों द्वारा बताए गए आरोपित के हुलिए के आधार पर उसकी पतासाजी की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि युवती के बयान के बाद मामले में आगे जांच हो पाएगी। यह घटना शहर के बेहद भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती के सिर पर भी चोट आई है। प्रारंभिक तौर पर पुलिस आरोपित की पतासाजी में जुटी है।