Loading...

BILLABONG SCHOOL बस का एक्सीडेंट, कई बच्चे घायल | BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी में आज सुबह करीब 7.30 बजे एक स्कूल बस का एक्सीडेंट (Bus accident) हो गया। स्कूल बस में कई छोटे छोटे बच्चे भी मौजूद थे। जिनमें से कई बच्चे हादसे के बाद जोर जोर से रोने लगे। हादसे में कुछ बच्चों को चोटें आईं हैं। दरअसल होशंगाबाद रोड पर हर रोज की तरह बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल (Bilbong High International School) की एक बस बच्चों को लेकर दानिश चौक से भोपाल शहर को जा रही थी, वहीं भोपाल से होशंगाबाद जा रहे पिकअप (एमपी04 जीबी0481 - जिस पर डाक पार्सल लिखा था) ने स्कूल बस को एक जोरदार टक्कर मार दी। 

यह टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसा होते ही स्कूल बस का डीजल टैंक फट गया और उससे सारा डीजल देखते ही देखते पूरी सड़क पर बिखर गया। हादसे के चंद मिनटों बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके पिकअप को जब्त कर लिया। वहीं पिकअप के साथ इसका ड्राइवर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हादसे के समय स्कूल बस में कई छोटे बच्चे,कुछ थोड़े बड़े व कुछ स्कूल के टीचर्स भी मौजूद थे।

वहीं बातचीत के दौरान कुछ प्रत्यक्षदर्शी इस पूरे हादसे का कारण पिकअप वाले की गलती को बता रहे थे। उनके अनुसार पिकअप काफी तेज गति में था, जिसके चलते पिकअप का चालक समय रहते वाहन नहीं संभाल पाया और जब तक वह अपने वाहन को कंट्रोल में लेता, तब तक पिकअप सीधे स्कूल बस से जा टकराया।

हादसे की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जो उन्हें जैसे तैसे सात्वना देते हुए चुप कराने की कोशिश करते रहे। वहीं स्कूल की कुछ टीचर भी बच्चों को शांत करने की कोशिश करतीं दिखी। हादसे के बाद स्कूल की ओर से दूसरी बस भेजी गई जिसकी मदद से स्कूल के बच्चों व टीचर्स को स्कूल ले जाया जा सका।