Loading...

सिंधिया की सियासत पर बोले बाला: पद उसे ही मिलेगा जिसका भारी होगा पाला | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर अपना स्टेटस क्या बदला मध्य प्रदेश की राजनीति का स्टेटस बदल लिया। तरह-तरह की अफवाहों का दौर शुरू हो गया। हालात यह बने कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्पष्टीकरण तक देना पड़ा। इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष पद के दावेदार एवं गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान भी आया है। बाला का कहना है कि जिसका जितना बड़ा कद होता है उसके पास उतना ही बड़ा पद होता है।  

ज्योतिरादित्य सिंधिया के सोशल मीडिया में स्टेटस बदले पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा-ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऐसा क्यों किया मुझे इसकी जानकारी नहीं है। सिंधिया अभी कांग्रेस महासचिव हैं और कांग्रेस के बड़े नेता हैं। मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लंबे समय तक काम किया है। वहीं, उनके पिता माधवराव सिंधिया के साथ भी काम किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी पर टिप्पणी करते हुए बाला बच्चन ने कहा- कांग्रेस में किस नेता को कौन सा पद देना है इसका फैसला पार्टी हाई कमान करता है। लेकिन जो जिस कद का नेता होता है उसे उसी तरह की जिम्मेदारी दी जाती है। 

सिंधिया ने ऐसा क्यों किया जल्द पता चल जाएगा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया था। कांग्रेस मेंजिस नेता का जितना बड़ा कद होता है उस हिसाब से जिम्मेदारी दी जाती है। सिंधिया ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी सबके सामने बहुत जल्दी ही आएगी।