भोपाल में एयर होस्टेस ने बेवफा बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

भोपाल में एयर होस्टेस ने बेवफा बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया | BHOPAL NEWS

भोपाल। शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय अंडर ट्रेनिंग एयर होस्टेस ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि दोस्ती का फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने उसके साथ संबंध बनाए और शादी का वादा करके उसे विरोध करने से रोका। बाद में शादी की बात से पलट गया।

दिल्ली में ट्रेनिंग कर रही है युवती, भोपाल स्थित घर में हुआ बलात्कार

पिपलानी टीआई राकेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पिपलानी में रहने वाली 18 वर्षीय युवती दिल्ली के एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग कर रही है। करीब एक साल पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती रंजीत (19) नाम के युवक से हुई थी। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि पिछले दिनों वह अपने घर भोपाल आई थी। 10 नवंबर को रंजीत उससे मिलने भोपाल आया। जब रंजीत घर आया तो घर में कोई नहीं था। रंजीत ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

रंजीत बेवफा निकला, शादी से मना कर दिया

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि जब उसने रंजीत की इस हरकत का विरोध किया तो रंजीत ने शादी का वादा करके उसे चुप करा दिया। युवती ने उसके बाद ही पर विश्वास करके इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी लेकिन जब शादी की तारीख तय करने की बात आई तो रंजीत ने साफ इनकार कर दिया।

समझाने की कोशिश की तो मारपीट करने लगा

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि इस बात पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ। रात के दौरान आरोपी युवक रंजीत ने उसके साथ मारपीट की। प्यार में धोखे का शिकार हुई लड़की ने सोमवार को पिपलानी थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने रंजीत के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट के तहत केस दर्ज कर लिया है।