Loading...

भोपाल-इंदौर हाईवे पर नकली पुलिस ने एक और लूट की वारदात की | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल इंदौर हाईवे पर नकली पुलिस ने एक और लूट की वारदात कर ली है। अपराधी ने बाइक सवार परिवार को रास्ते में रोका और उनके पर्स व मोबाइल लूट लिए। बता देंगे 3 महीने पहले भी इसी तरह की वारदात हो चुकी है। पुलिस अब तक लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर 3 बजे पगारिया घाटी के समीप भौंरी बकानिया भोपाल निवासी संतोष नायक सुपुत्र हुकम सिंह उम्र 20 साल और उसकी मौसी का लड़का राजेश पिता कु मेरसिंह नायक तथा मां कंकू भाई अपनी नई पल्सर बाइक से नेवरी फाटा देवास बहन सोना नायक से मिलने के लिए जा रहे थे। पीछे से गोल्डन नीले रंग की टीवीएस बाइक सवार जो की जैकेट और लोअर पहना हुआ था, सांवले रंग के मूछ वाले उक्त व्यक्ति ने फरियादी की बाइक को इशारे से रुकवाया, जव बह रुके तो उक्त व्यक्ति ने स्वयं की बाइक फरियादी की बाइक के आगे लगाकर चाबी निकालकर जेब में रख ली और कहा पुलिस वाला हूं। अपनी बाइक के कागजात दिखाओ। 

संतोष नायक ने कहा नई बाइक खरीदी है, अभी कागज नहीं आए हैं। इस पर कहा कि अपनी अपनी जेब की तलाशी कराओ और फरियादी की जेब में रखा लाल रंग का बटुआ जिसमें 7000 नगदी रखे थे, वह उसने ले लिया और दोनों का मोबाइल जिसकी कीमत दोनों की 36000 है,वह भी छीन लिया और कहा कि इसकी जांच कर चौकी पर वापस करेंगे। युवक अपने साथ में फरियादी को बाइक पर बैठाकर घटना स्थल से 2 कि लोमीटर दूर डोडी मार्ग की ओर ले गया तथा सड़क कि नारे स्वयं की बाइक लगाकर अपनी जेब में से चाकू निकालकर गर्दन पर लगाया और मारपीट करते हुए कहा कि इस घटना की जानकारी कि सी को दी तो जान से मार डालेंगे और हमारी बाइक की चाबी फैक कर वह नकदी व मोबाइल लूट कर भाग निकला। लूट का शिकार हुआ संतोष नायक डोड़ी पुलिस चौकी पर पहुंचा और घटना बताई। पुलिस ने कहा कि यह घटनास्थल पार्वती थाने में आता है आप वहीं रिपोर्ट दर्ज कराएं। पार्वती थाना ने संतोष नायक की रिपोर्ट पर अज्ञात लुटेरे के खिलाफ भादंवि की धारा 394 ,341, 419 का प्रकरण दर्ज कि या है।

3 माह पहले भी हुई थी लूट की घटना

विदित रहे कि इसके पूर्व करीब 3 माह पहले लूट की गई थी, जिसमें कार सवार आरोपितों ने कागज दिखाने के नाम पर लूट की थी । हालांकि पुलिस ने इन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपित

पार्वती थाना के प्रभारी प्रवीण जाधव के अनुसार अज्ञात आरोपित बिना नंबर की टीवीएस गोल्ड कलर की बाइक से आया था और स्वयं को पुलिस वाला बताकर लूट की वारदात की। श्री जाधव ने कहा कि शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।