Loading...

वाइफ ने हसबैंड का मोबाइल हैक किया, पता चला पति तो बॉस की वाइफ के साथ रिलेशन में है | BHOPAL NEWS

भोपाल। लोग सुखी वैवाहिक जीवन के बाद भी बहक जाते हैं। भोपाल कोर्ट में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक महिला ने शक होने पर अपने पति का मोबाइल हैक किया। उसके बाद जो उसके सामने आया उसने एक परिवार को टूटने की कगार पर ला खड़ा किया। पत्नी तलाक मांग रही है क्योंकि पति अपने बॉस की वाइफ के साथ रिलेशन में है। उसके पास सबूत है। अब पति माफी मांग रहा है।

लाइफ में सब कुछ अच्छा जा रहा था कि तभी नया बॉस आ गया

गुलमोहर निवासी महिला ने प्रधान न्यायाधीश आरएस चंद की कोर्ट में अपने पति से तलाक के लिए एक आवेदन दिया है। अपने आवेदन में महिला ने बताया है कि उसकी शादी 21 मई 2015 को हुई थी। उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। जून 2016 में उसने एक बेटी को जन्म दिया। पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी जा रही थी लेकिन दिसंबर 2016 में पति के बॉस का ट्रांसफर हो गया और एक नया बस आ गया। पति ने उनके वेलकम के लिए बॉस और उनकी पत्नी को अपने घर डिनर पर बुलाया। बस यही से उसकी जिंदगी में जहर घुलना शुरू हो गया। 

पति और बॉस की वाइफ के बीच अफेयर शुरू हो गया

महिला ने बताया कि इस डिनर के बाद पति और उसके बॉस की वाइफ के बीच दोस्ती बढ़ना शुरू हो गई। परिवार में इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं था। पति सबकुछ चोरी छुपे करता था। पति जब फोन चेक करती तो उसे कुछ नहीं मिलता क्योंकि पति सारा डाटा डिलीट कर देता था। पति के बदले व्यवहार को लेकर पत्नी ने उससे बात भी की लेकिन हर बार पति विषय को टाल देता था। 

हाउसवाइफ ने अपने दोस्त से सीखा मोबाइल हैक कैसे करते हैं

महिला ने बताया कि उसने अपनी दोस्त के माध्यम से फोन को हैक करना सीखा। कुछ मोबाइल एप्लीकेशन है जो किसी भी फोन को हैक करने में मदद करती हैं। महिला ने चुपके से मौका पाकर अपने पति के मोबाइल में ऐसा ही एक ऐप डाउनलोड कर दिया। बस फिर क्या था जासूसी करने वाले इस मोबाइल ऐप ने पति की सारी बातचीत, चैट रिकॉर्ड और मैसेज पत्नी तक पहुंचाना शुरू कर दिए। महिला का कहना है कि उसका पति अपने बॉस की पत्नी के साथ बेहद अश्लील बातें करता है। दोनों की आपत्तिजनक तस्वीरें भी हैं जिसमें दोनों संबंध बना रहे हैं। पत्नी अब तलाक चाहती है। उसका कहना है कि यह सब देखने के बाद मैं अपने पति के साथ नहीं रह सकती।

मैं बहक गया था माफ कर दो 

पति का कहना है कि मैं बहक गया था। बॉस की वाइफ ने मुझे आकर्षित कर लिया था। मैं अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहता। अगर जरूरत पड़ी तो तलाक दे दूंगा लेकिन अपनी बेटी नहीं दूंगा। पति का यह भी कहना है कि पत्नी ने जो हरकत की है वह साइबर क्राइम है। पति ने कोर्ट से अपील की है कि वह एक परिवार को बिखरने से बचा ले।