Loading...    
   


बर्थडे सरप्राइज के लिए युवक ने झाड़ियों से जंप किया, ससुर ने चोर समझा, गोली मार दी | WORLD NEWS

फ्लोरिडा। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक व्यक्ति ने अपनी बर्थडे वाले दिन अपने ही दामाद को गोली मार दी। दरअसल, यह हत्या नहीं हादसा था। ससुर अपने दामाद को चोर समझ बैठा था जबकि दामाद ने अपने ससुर को बर्थडे सरप्राइज देने के लिए झाड़ियों में जंप किया था। 

37 साल का एक युवक क्रिस्टोफर बर्गन अपने 61 वर्षीय ससुर को जन्मदिन का सरप्राइज देना चाहता था। वह अचानक उनके सामने आकर उन्हें चौंकाना चाहता था। इसके लिए उसने झाड़ी से छिपकर घर में जाने का फैसला किया। मगर, इस बीच कुछ आहट की आवाज सुनकर 61 वर्षीय डेनिस ने बंदूक निकाल ली। जैसे ही क्रिस्टोफर झाड़ी से बाहर कूदा, डेनिस ने बंदूक का ट्रिगर दबा दिया। गोली सीधे जाकर क्रिस्टोफर के सीने में लगी। लिहाजा, मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बर्थ-डे का यह सरप्राइज मौत के मातम में बदल गया। क्रिस्टोफर नॉर्वे में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। वह अपने ससुर का 62वां जन्मदिन मानने के लिए 4,500 किमी की यात्रा करके फ्लोरिडा पहुंचे थे। मगर, इस दौरान उन्होंने और उनकी पत्नी ने डेनिस को यह नहीं बताया था कि वे उनका जन्मदिन मनाने के लिए फ्लोरिडा आ रहे हैं। डेनिस के घर के बाहर पहुंचने के बाद उन्होंने सरप्राइज देने के लिए आगे के दरवाजे से घुसने की बजाय, पीछे झाड़ियों से घर में जाने का फैसला किया।

मगर, इन सब से अनजान डेनिस को लगा कि घर में कोई चोर घुसने की कोशिश कर रहा है, लिहाजा उन्होंने अपनी बंदूक निकाली और झाड़ियों में जहां से आवाज आ रही थी, वहां निशाना लगा दिया। जैसे ही क्रिस्टोफर वहां से कूदे उन्होंने ट्रिगर दबा दिया और गोली सीधे उसके सीने में लगी। लिहाजा, मौके पर ही क्रिस्टोफर की मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि यह दुखद हादसा था और इस मामले में वह डेनिस के खिलाफ आपराधिक मामला नहीं दर्ज करने जा रहे हैं। डेनिस ने कहा कि उसके एक रिश्तेदार के साथ रात में 9:30 बजे कहा-सुनी हो गई थी। इसकी वजह से जब क्रिस्टोफर रात में 11 बजे के बाद उनके घर के पीछे से घुसने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्हें लगा कि यह कोई चोर हो सकता है, या वही रिश्तेदार उन्हें मारने के लिए घर में घुसने की कोशिश कर रहा होगा, जिससे उनकी बहस हुई थी। हादसे के बाद पूरा परिवार टूट गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here