Loading...

SMACK RESTAURANT में हंगामा, नामी बिल्डर उसके साथियों की जमकर हुई कुटाई | BHOPAL NEWS

भोपाल। लक्ष्मी परिसर के पास स्मैक रेस्टोरेंट (Smack Restaurant, Near Laxmi Campus) में कर्मचारियों और लंच पर आए लोगों में मारपीट हो गई। लंच पर आए राजधानी के एक नामी बिल्डर, उसके साथी और परिवार ने ऑर्डर देने के काफी देर बाद भी खाना सर्व नहीं करने पर हंगामा किया। किचन के मैनेजर से मारपीट की, इसके जवाब में रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने भी हाथापायी की। 

दरअसल शहर के पाश इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन के उपलक्ष्य में खाना खाने पहुंचे परिवार का सलाद में प्याज नहीं मिलने पर विवाद हो गया। इस दौरान होटल में जमकर तोड़फोड़ की गई। होटल के स्टाफ और ग्राहकों के बीच भी जमकर मारपीट हुई। इस दौरान सिर में कलछी लगने से एक युवक का सिर फूट गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। घटना सोमवार रात रोहित नगर स्थित स्मैक रेस्टारेंट में हुई।

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक चूना भट्टी इलाके में रहने वाले मोहनलाल भटेजा (Mohanlal Bhateja) (66) का परिवार भवन निर्माण के क्षेत्र से जुड़ा है। रात करीब 9:30 बजे जन्मदिन की पार्टी मनाने मोहनलाल के परिवार के 18 लोग खाना खाने स्मैक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। मोहनलाल ने पुलिस को बताया कि आर्डर देने के बाद भी कर्मचारी खाना लगाने में देर कर रहे थे। टेबल पर प्लेट के साथ चम्मच नहीं रखी गई थी। सलाद में प्याज नहीं था। वेटर से बार-बार खाना लगाने की गुजारिश करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।

प्याज नहीं मिलने पर उनका बेटा विक्की (Vicky Bhateja) किचन में वस्तुस्थिति देखने गया,तो वहां मौजूद पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति ने विक्की से गाली गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दी। अपने मैनेजर को पिटता देख कुक ने तंदूर से रोटी निकालने वाली रॉड से बिल्डर और उसके साथ आए साथियों को पीटा दिया। शोर सुनकर उनका नाती अंकित(18) वहां पहुंचा तो एक कर्मचारी ने अंकित के सिर पर कलछी से वार कर दिया।

होटल संचालक सचिन अंदानी ने भी अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। जब उन्होंने घटना की वीडियो बनाने की कोशिश की,तो होटल में मौजूद महिला कर्मचारी ने उनका मोबाइल छीन कर फेंक दिया। मोहनलाल की शिकायत पर पुलिस ने सचिन अंदानी,नितिन और एक महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
 

रेस्टोरेंट संचालक ने यह बताया 

शाहपुरा इलाके में रहने वाले रेस्टोरेंट संचालक सचिन अंदानी (Restaurant Director Sachin Andani) ने पुलिस को शिकायत में बताया कि खाना खाने पहुंचे विक्की ने किचन में जाकर कर्मचारियों से गाली गलौज की। होटल के कर्मचारी पुष्पेंद्र ने समझाने की कोशिश की तो विक्की ने थाली उठाकर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। अन्य कर्मचारी नितिन और महिला कर्मचारी ने बीच बचाव की कोशिश की तो परिवार के पुरुषों ने सभी से मारपीट कर तोड़फोड़ करना शुरू कर दी। इस दौरान होटल का फर्नीचर तोड़ दिया गया। सचिन ने बताया कि जिस तरह का बर्ताव भटेजा परिवार कर रहा था,उसे देखकर लग रहा था कि ये लोग विवाद करने की ही नीयत से होटल पहुंचे थे। उन्होंने महिला कर्मचारी के साथ बेरहमी से मारपीट की। सचिन की शिकायत पर पुलिस ने मोहनलाल, हिमांशु, विक्की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज देखे गए। इसमें बिल्डर और उसके साथी पहले हंगामा करते नजर आ रहे हैं।