Loading...

चित्रकूट धाम पानी में डूबा, घर छोडकर भाग रहे हैं लोग | SATNA MP NEWS

सतना। पिछले 12 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश से मंदाकनी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। आलम ये है कि धर्मनगरी चित्रकूट में राम घाट और राघव घाट पूरी तरह से डूब चुके हैं और घाट के किनारे दुकानों और घरों में पानी घुसने लगा है। प्रशासन के एलर्ट के बाद लोगों ने घर खाली करना शुरू कर दिया है। 

राम घाट सहित पूरा घाट क्षेत्र पानी में डूबा

इलाके में हो रही बारिश से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। बारिश के चलते राम घाट पूरी तरह डूबा। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा से होकर गुजरने वाली मंदाकनी पूरे उफान पर है। पिछले 12 घंटे की लगातार बारिश से धार्मिक नगरी चित्रकूट में मंदाकनी का रौद्र रूप दिखई देने लगा है। मंदाकनी नदी अपने खतरे के निशान से ऊपर बस रही है। घाट के आसपास  जितने भी मकान और दुकानें हैं उनमे पानी अंदर समा चुका है। 

मप्र उप्र का रास्ता बंद

लोगों मे हैरानी परेशानी साफ झलक रही है। जो अपनी दुकान और मकान का सामान लेकर ऊंचे इलाकों का रुख कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के चित्रकूट और उत्तर प्रदेश की ओर आने- जाने का मार्ग पूरी तरह से प्रभावित है। चित्रकूट के अंदर मंदाकनी होकर आरोग्य धाम जाने का रास्ता पूरी तरह से बंद हो चुका है। कुछ घंटे बारिश यूं ही जारी रही तो हालात बेकाबू हो सकते हैं।