Loading...

हुबली स्टेशन पर ब्लास्ट, हजारों यात्री टारगेट पर थे | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन पर आज एक बम ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट में वह व्यक्ति घायल हो गया जो एक बॉक्स में इस बम को लेकर जा रहा था। यह ब्लास्ट हजारों यात्रियों के लिए जानलेवा हो सकता था परंतु परिस्थितियां कुछ ऐसी रही कि सब की जान बच गई। ब्लास्ट के बाद पूरे स्टेशन कैंपस में दहशत दौड़ गई। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागते नजर आए। समाचार लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह कोई आतंकवादी हमला था या हादसा।

बता दें कि हुबली रेलवे स्‍टेशन एक बड़ा जंक्‍शन है और यहीं दक्षिण पश्चिम रेलवे जोन का मुख्‍यालय है। धमाके के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि धमाका ज्‍यादा दमदार था, इसमें एक शख्‍स घायल हुआ है। इसके अलावा कुछ कांच भी धमाके के कारण टूट गए हैं।' फिलहाल पुलिस यह कहने में नाकाम है कि यह कोई आतंकवादी हमला था या दीपावली की आतिशबाजी से हुआ हादसा।

अचानक हुए इस धमाके के बाद रेलवे स्‍टेशन पर काफी दहशत का माहौल बन गया था। तुरंत घटनास्‍थल पर रेलवे पुलिस और उच्‍च अधिकारी पहुंचे। पूरे स्‍टेशन को खाली करा दिया गया और जांच की गई। पुलिस ने बताया कि घायल शख्‍स को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।