Loading...

MURDER: मूर्ति पहाडिया पर युवक तथा हाइवे किनारे युवती की लाश मिली | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शुक्रवार को एक युवक की लाश पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के मूर्ति पहाडिय़ा पर मिली है। मृतक की पत्थरों से कुचलकर हत्या की है। लाश मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेसिंक टीम के साथ ही डॉग स्क्वॉड को बुला लिया। लाश मिलने का पता चलते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे, मृतक कौन था और कहां का रहने वाला है, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और कर शव को यहां पर लाकर फेंका गया है।

शुक्रवार की सुबह मूर्ति पहाडिय़ा से गुजर रहे लोगों ने एक युवक की लाश को झाडिय़ों में पड़ी देखी। लाश पर कई घाव होने के कारण खून से सनी हुुई थी। युवक की लाश मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए FSL एक्सपर्ट आनंद पाण्डेय तथा डॉग स्क्वॉड को भी बुला लिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और कर लाश को यहां पर फेंका गया है। यहां तक आरोपी लाश को किसी वाहन से लेकर आए होंगे। लाश लोगों की नजर में ना आए, इसलिए हत्यारोपियों ने शव को झाडिय़ों के बीच छिपाने का प्रयास किया, लेकिन रोड से ज्यादा दूरी ना होने पर लोगों की नजर शव पर पड़ गई।

मृतक करीब 25 से 26 साल का था और उसने लोअर और टीशर्ट के साथ ही पैरों में सेंडिल पहनी हुई थी। जिससे पुलिस का मानना है कि मृतक आस-पास का हो सकता है। युवक की लाश मिलने का पता चलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस और लापता युवक मोहम्म्द अब्दुल के परिजन भी मौके पर पहुंचे, लेकिन मृतक बहोड़ापुर से लापता अब्दुल नहीं था। उधर मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव हाइवे के पास एक 30 वर्षीय महिला की लाश चाकूओं से गुदी हुई मिली थी। इस मामले में अभी तक ना तो मृतका की शिनाख्त हुई है और ना ही उसकी हत्या करने वाले पकड़े जा सके है।