Loading...

मुख्यमंत्री बनना होता तो कब का बन जाता है: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को इंदौर में बड़ा बयान दिया है। शिवराज सिंह का कहना है कि यदि मुझे मुख्यमंत्री बनना होता तो कब का बन जाता। उन्होंने कहा कि अब मैं सब पदों से ऊपर हूं। बता दे कि हाल ही में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बयान दिया है कि दीपावली के बाद शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। लोकप्रश्न कर रहे हैं कि क्या हॉर्स ट्रेडिंग करके मध्य प्रदेश की सरकार गिरा दी जाएगी या कोई दूसरी ट्रिक यूज़ की जाएगी।

पहले भी कई लोग कहते रहे हैं

उन्होंने कहा, 'मैं नैतिक व्यक्ति हूं, मुझे पद की कोई लालसा नहीं। मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान को उचित ठहराते हुए शिवराज ने कहा कि उन्होंने कोई गलत बयान नहीं दिया, जनता के बीच जन भावना देखकर बोला जाता है। चौहान ने कहा, 'युवा सम्मेलन था, बच्चे मामा-मामा कह रहे थे, उन्होंने पूछ लिया कि मुख्यमंत्री बनाना चाहते हो...बच्चों ने हां कहा तो उन्होंने कहा बन जाएंगे। इसमें नेता की क्या गलती और यह पहली बार नहीं है यह तो लोकसभा चुनाव में भी कई लोग कहते रहे हैं।' 

गोपाल भार्गव ने कहा था दीपावली के बाद शिवराज सिंह सीएम होंगे

गौरतलब है कि मंगलवार को झाबुआ में गोपाल भार्गव ने कहा था कि मप्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। अगर वे जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं तो जनता खुद अपना फैसला सुना देगी। झाबुआ सीट जीतते हैं तो फिर से शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

कांग्रेस के मंत्रियों पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बयानों पर कहा कि उन्हें मंत्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है...प्रदेश की सड़काें की तुलना किसी के गालों से की जा रही है...वहीं कोई ट्रांस्फर के रेट बता रहा है। शिवराज ने कहा कि मप्र की कांग्रेस सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है।