Loading...

JABALPUR NEWS: पत्नी ने मायके जाने की जिद की तो पति ने गर्दन कुल्हाड़ी से काट दी

जबलपुर। पत्नी रजनी ने जैसे ही मायके जाने की बात कही तो पति गुस्से से आग बबूला हो गया. गुस्साए पति अशोक ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की गर्दन काट दी. रजनी (Rajni Chakraborty) पर कुल्हाड़ी से हमला करते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, देखते ही देखते घर के सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई, देखा तो रजनी का सिर धड़ से अलग हो चुका था. घटना के बाद अशोक खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर मौके से भाग निकला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद अशोक को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरगी के ग्राम बरबटी में रहने वाले अशोक चक्रवर्ती (Ashok Chakraborty) उम्र 40 वर्ष का पत्नी रजनी से किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था, अशोक द्वारा आए दिन गाली गलौज किए जाने से रजनी परेशान हो चुकी थी. आज मंगलवार को दोपहर 12 बजे के लगभग भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि रजनी अपना सामान लेकर मायके जाने की तैयार करने लगी, अशोक के पूछने पर कहा कि मायके जा रहे है, अब यहां पर नहीं रहेगें.

अशोक ने रजनी को मायके जाने से मना किया, लेकिन रजनी नहीं मानी, गुस्से में आकर अशोक ने कुल्हाड़ी निकालकर रजनी की गर्दन पर हमला कर दिया, कुल्हाड़ी से किए गए तीन-चार वार से रजनी का सिर धड़ से अलग हो गया. इस दौरान पड़ोस की महिला फूलाबाई वंशकार पानी का पाईप लेने के लिए पहुंची तो देखा कि रजनी खून से लथपथ आंगन में पड़ी है, गर्दन धड़ से अलग है, जिससे वह चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए, जिन्होने रजनी को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए.

देखते ही देखते अशोक के घर के सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों की भीड़ देख अशोक धमकी देते हुए घर के पीछे के रास्ते से भाग निकला. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपी अशोक चक्रवर्ती को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है. इस घटना के बाद ग्राम बरबटी में दहशत व्याप्त रही, आज दिनभर लोग इस बात को लेकर चर्चा करते रहे.