Loading...

सांसद शशि थरूर के साथ इंदौर में जमकर धक्कामुक्की, बमुश्किल कार तक पहुंचे | INDORE NEWS

इंदौर। पूर्व केेंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) के साथ इंदौर में जमकर धक्कामुक्की की घटना सामने आयी है। यह धक्कामुक्की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के चलते हुई। श्री थरूर को पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल भीड़ से सुरक्षित निकालकर कार तक पहुंचाया है।

इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद शशि थरूर गत मंगलवार की देर रात इंदौर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। हालांकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कांग्रेसी बड़ी संख्या में पहुंचे थे जिसके चलते धक्का मुक्की की स्थिति बन गई थी। कमलनाथ और बाकलीवाल की नारेबाजी के बीच कांग्रेसी नेता थरूर भी धक्का मुक्की के बीच जैसे तैसे कार में पहुंचे। इस बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि इमरान खान जो कह रहे है वो गलत है हम लोगो पर अत्याचार हुआ है।

हालांकि जब उनसे दिग्विजयसिंह के पाक प्रधानमंत्री के आगे जी लगाने और हिन्दू बहुसंख्यक मामले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात की जानकारी ना होने की बात कहकर सवाल को टाल दिया। वही उन्होंने के भी कहा कि पाकिस्तान और भारत के बीच मे जो कठिनाई है उसके लिए कांग्रेस ही भारत के हित में काम करेगी. इसके साथ ही थरूर ने कहा कि पाकिस्तान को कोई भी हक़ नहीं है की वो कश्मीर पर बोले।

वही उन्होंने इमरान खान ने यू.एन. में जो मुद्दे उठाए गए उस पर कहा कि हम काश्मीर की एक इंच जमीन भी नही देंगे. देश के मुद्दे पर और देश की बात पर हम सरकार के साथ हैं, क्योंकि विदेश में भारत का एक ही हित है. वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा की कांग्रेस पार्टी जो काम करेगी, देश के लिए करेगी. हालांकि एयरपोर्ट पर स्वागत के लिये आतुर कांग्रेसियों से थरूर जरूर नाराज दिखे.