Loading...

गरबा की गैंगवार: कोच की सरेआम हत्या | INDORE NEWS

इंदौर। मध्‍य प्रदेश के मिनी मुंबई माने जाने वाले इंदौर शहर में नामी क्लब के स्विमिंग कोच हर्ष पाठक और उसके तीन दोस्तों पर देर रात करीब छह बदमाशों ने धारदार हथियार और पत्थर से हमला कर दिया। इस हमले में कोच की मौत हो गई तो अन्‍य तीन दोस्‍त घायल हो गए। वैसे पुरानी रंजिश के चलते हमले की आशंका जताई जा रही है। जबकि इंदौर पुलिस ने राहुल बैरागी समेत अन्य साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कस्तूर टॉकीज के पास हुआ हमला

स्विमिंग कोच की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छत्रीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के कस्तूर टॉकीज के सामने से हर्ष पाठक अपने दोस्तों के साथ बाइक से गुजर रहा था, उसी दौरान वहा घात लगाए बैठे करीब 6 बदमाशों ने हर्ष और उसके दोस्तों पर पत्थर और धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में हर्ष का मौके पर अधिक खून बह गया था। उसे गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि हमले में उसके तीन अन्य साथी गंभीर घायल हो गए। इस हमले का मास्टरमाइंड राहुल बैरागी को बताया जा रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

क्षत्रीपुरा थाना पुलिस ने घायल तरुण की फरियाद पर हत्‍या एवं हत्‍या के प्रयास का केस छह लोगों पर दर्ज कर लिया है। हालांकि यह विवाद किसी पुरानी रंजिश के चलते होना बताया जा रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते दिनों गरबे के दौरान दो पक्षों का विवाद हुआ था उसी समय से दूसरा पक्ष घात लगाकर कर हमले का इन्तजार कर रहा था। कल रात हर्ष अपने साथियों को घर छोड़ने के लिए जा रहा था तो मौका पाते ही बदमाशों हमला बोल दिया।

बहरहाल, मंगलवार रात हुई हत्‍या के बाद बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम हुआ। इस दौरान पोस्टमार्टम रूम के बाहर बड़ी संख्या में मृतक के समर्थक एकत्रित हुए, लिहाजा बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। जबकि पुलिस ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने भरोसा दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हमले में शामिल कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि वह आरोपियों से जानकारी जुटा रही है कि आखिर उन्होंने हत्‍या जैसी सनसनीखेज वारदात को क्यों और कैसे अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी के मुताबिक मृतक हर्ष पाठक है, जोकि क्लब में स्विमिंग कोच था। उसके अन्य घायल साथियों के बयानों के आधार पर राहुल बैरागी नामक युवक के विरूद्ध हत्‍या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया और उसकी गिरफ्तारी के बाद उसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी प्राप्त हो सकेगी।