Loading...

GWALIOR NEWS: पत्नी रूठकर मायके चली गई तो पति सुसाइड करने

ग्वालियर। पत्नी के मायके जाने से दुखी पति जान देने के लिए सागरताल (Sagratal Gwalior) जा पहुंचा। युवक को रेलिंग पर चढ़ते देखकर लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो वह विवाद पर उतर आया। मामला बिगड़ते देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सागरताल की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ा और समझा बुझा कर थाने लाए। जहां पर पुलिस अफसरों ने उसे समझाइश दी और उनके परिजनों को सौंपा।  

सागरताल के पास से निकल रहे लोगों ने देखा कि एक युवक जान देने के लिए सागरताल की रेलिंग पर चढ़ रहा है। उसे देखते ही वहां से निकल रहे सौरभ मांझी (Saurabh Manjhi) तथा उसके दोस्त ने उसे पकडक़र रोकने का प्रयास किया तो युवक उनसे भिडने लगा। घटना को देखते ही अन्य राहगीर भी वहां पर आ गए और उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक आत्महत्या (Suicide) पर अड़ा रहा। युवक के इरादे देखते हुए सौरभ ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस की डायल 100 मौके पर पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक जान देने पर अड़ा रहा। स्थिति में सुधार ना होते देखकर पायलट अमित सिंह, वेदप्रकाश शर्मा, आरक्षक प्रमोद शर्मा व लवकुश यादव ने सौरभ मांझी तथा अन्य की मदद से युवक को जबरन गाड़ी में बिठाया और थाने लाए।

थाने लाए युवक से पुलिस अफसरों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम नरेन्द्र (Narendra) है और वह सिटी सेंटर इलाके का रहने वाला है। पत्नी उससे नाराज होकर मायके चली गई, इसके बाद उसने शराब पी और जान देने के लिए सागरताल पहुंच गया। वह जान दे पाता उससे पहले ही उसे पकड़ लिया। मामले का पता चलते ही थाना प्रभारी वायएस तोमर व सब इस्पेक्टर इंदर सिंह राठौर ने युवक को समझाइश दी, इसके बाद पुलिस ने उसे उसके घर पर परिजनों को सौंपा।