Loading...

GWALIOR में पुलिस के हाई अलर्ट पर सवाल, 24 घंटे में दूसरी लूट

ग्वालियर। ग्वालियर में अपराधियों पर पुलिस का खौफ पूरी तरीके से खत्म हो चुका है। यहां एसपी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाते हैं तो जमीनी कर्मचारी नशे में धुत पड़े नजर आते हैं। नतीजा 24 घंटे में दूसरी लूट की वारदात हो गई। यह सब तब हुआ जब पुलिस ने ऐलान किया था कि त्यौहार के कारण वह हाई अलर्ट पर है चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर है और कहीं किसी भी प्रकार का अपराध नहीं हो पाएगा।

ग्वालियर शहर में भारतीय स्टेट बैंक की मेन ब्रांच में लूट की वारदात के बाद अब भीतरवार थाना क्षेत्र में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारकर 3.6 लाख रुपए से अधिक की लूट कर डाली। बेखौफ बदमाशों ने बड़े आराम से वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। अपराध की प्राथमिक जानकारी के अनुसार भितरवार के रहने वाले व्यापारी कुबेर सिंह यादव सुबह करेरा-भितरवार रोड स्थित अपनी गल्ले की दुकान खोलने गए थे। जब दुकान खोल रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश सुबह आए और सीधे व्यापारी में गोली मार दी। उनका निशाना चूक गया गोली व्यापारी के गर्दन को छूकर निकल गई। 

बेखौफ बदमाश इससे घबराए नहीं बल्कि उन्होंने व्यापारी पर हमला कर दिया और व्यापारी के हाथ में मौजूद बैक को लूट कर ले गए। गल्ला व्यापारी कुबेर सिंह यादव के अनुसार इस बैग में 3. 60 लाख से ज्यादा की रकम थी।गोली लगने के बाद जब व्यापारी से रुपयों से भरा बैग छीनने लगे तो व्यापारी ने इसका भरपूर विरोध किया, लेकिन नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर थैला छीन लिया और फरार हो गए। इस घटनाक्रम में व्यापारी को चोंटे आई हैं। व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।