Loading...    
   


पति ने जहर खाया, आत्मग्लानि में पत्नी फांसी पर झूल गई, पत्नी की मौत, पति अस्पताल | DOMESTIC VIOLENCE

दमोह। जिले के मगरोन क्षेत्र में खाने को लेकर हुए विवाद में नीरज लोधी का पत्नी पुष्पा से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि नीरज ने गुस्से में आकर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। नीरज की हालत बिगड़ते देख पत्नी पुष्पा ने भी कमरा बंद कर फांसी लगा ली। हादसे में पुष्पा की तो मौत हो गई, लेकिन नीरज बच गया। उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार बसयाना मोहल्ला मगरोन में रहने वाले नीरजसिंह लोधी उम्र 22 वर्ष दोपहर 12 बजे के लगभग खाना खाने के लिए खेत से घर आया, घर में जैसे ही नीरज को यह जानकारी लगी कि खाना नहीं बना है तो भड़क गया. इस बात को लेकर नीरज का अपनी पत्नी पुष्पा से विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर नीरज ने घर में रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। नीरज की हालत बिगड़ते देख पत्नी पुष्पा भी घबरा गई और वह पति को बचाने के बजाए कमरे में गई और पंखा पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, जिससे पुष्पा की मौत हो गई।

शोर सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने नीरज को कमरे में छटपटाते व पुष्पा को फांसी पर लटकते देखा तो स्तब्ध रह गए, घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पुष्पा व नीरज को हटा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने पुष्पा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं नीरज को प्राथमिक उपचार के बाद दमोह के जिला अस्पताल रेफर किया, जहां पर नीरज सिंह की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस का कहना है कि मृतका पुष्पा के पेट में 8 माह का गर्भ है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया गया है, वहीं नीरज की हालत भी गंभीर बनी हुई है, जिसके होश में आने के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो पाएगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here