Loading...

6 दिन तक पत्नी बनकर रही, फिर रेप का केस दर्ज करा दिया | MP NEWS

जबलपुर। गोहलपुर क्षेत्र में एक युवती ने अपने ही कथित पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवक और युवती एक होटल में 4 दिन तक रुके फिर युवक के घर पर दोनों ने 2 रातें एक साथ बिताइ। इसके बाद क्या दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और लड़की ने अपने ही कथित पति के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा दिया। 

पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज कहानी बिल्कुल वही है जो मध्य प्रदेश के ज्यादातर पुलिस थानों के रिकॉर्ड में पढ़ी जा सकती है। बस घटनास्थल और पात्रों के नाम बदले हैं। पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार गोहलपुर क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती का दो साल पहले नीलेश सफेरा से परिचय हुआ था। दोनों में मोबाइल पर बातचीत होती थी। 12 अक्टूबर को नीलेश ने फोन कर मदनमहल चक आने के लिए कहा, तो वह वहां पहुंची, नीलेश उसे ऑटो में बैठाकर श्रीराधा होटल दमोह नाका रोड ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जब युवती ने विरोध किया, तो आरोपित नीलेश ने उससे शादी का वादा कर दिया। इसके बाद नीलेश ने उसे 4 दिन तक होटल में रखा और संबंध बनाए। 16 अक्टूबर को वह युवती को अपने घर हटा जिला दमोह ले गया। जहां उसे पत्नी के रुप में रखकर यौन संबंध बनाता रहा। 18 अक्टूबर को नीलेश बैंक का काम होने के कारण भोपाल जाने की बात कहकर चला गया लेकिन वह वापस नहीं आया और मोबाइल भी बंद कर लिया। नीलेश की मां उसे जबलपुर लेकर आई और उसे चाचा के घर में छोड़कर चली गई।