Loading...

मध्य प्रदेश में 223 नए उद्योग शुरू होंगे, मुख्य सचिव ने लिस्ट जारी की (VIDEO)

इंदौर। Magnificent MP की पहली सफलता सामने आ रही है। कमलनाथ सरकार की तरफ से मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने प्रेस को ब्रीफ करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश में 223 कारखाने लगने जा रहे हैं। उन्होंने एक लिस्ट उपलब्ध कराते हुए कहा कि यह हार्डकोर इन्वेस्टमेंट है हम एमओयू की बात नहीं कर रहे हैं। बता दे कि शिवराज सिंह सरकार मध्यप्रदेश में निवेश के नाम पर एमओयू के आंकड़े पेश करती रही है।

मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने प्रेस को ब्रीफ करते हुए कहा कि आज मैं आप लोगों को 223 इंडस्ट्रियल हाउसेस जिनमें 10 करोड़ से ज्यादा का इन्वेस्टमेंट हो रहा है, की सूची उपलब्ध करा रहा हूं ताकि आप देख सके कि यह कोई महज हवाई बातें नहीं है। हम आपको एगजैक्टली कौन इंडस्ट्री कहां लगाने वाली है उसकी पूरी सूची उपलब्ध करा रहे हैं और इससे इस बात को बल मिलता है कि हम हार्डकोर इन्वेस्टमेंट की बात कर रहे हैं हम महज एमओयू की बात नहीं कर रहे हैं। 

शुरुआत से ही शिवराज सिंह निशाने पर हैं 

बता दें कि इस आयोजन की शुरुआत से ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के निशाने पर हैं। सरकार की तरफ से दावा किया गया है कि इस आयोजन का खर्चा पूर्ववर्ती शिवराज सिंह सरकार द्वारा किए गए खर्चे से करीब आधा है। कमलनाथ सरकार और कांग्रेस लगातार यह प्रमाणित करने का प्रयास कर रही है कि उनकी सरकार शिवराज सिंह सरकार की तुलना में कहीं ज्यादा गंभीर है।