Loading...

असि कमिश्नर आलोक खरे: 10 लाख का कुत्ता, सवा लाख की टेबल और...

इंदौर। मध्य प्रदेश आबकारी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर आलोक खरे की लग्जरी लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। पता चला है कि आलोक खरे ने घर में मन बहलाने के लिए 1000000 रुपए का कुत्ता पाल रखा है। इस कुत्ते की देखरेख करने के लिए तीन नौकर तैनात किए गए हैं। आलोक खरे जिस कुर्सी पर बैठते हैं उसकी कीमत ₹85000 और उसके सामने जो टेबल रखी है उसकी कीमत ₹125000. खरे की आरंभ पसंदगी देखिए वह जब अपनी कार से कहीं जाने वाले होते हैं तो उसके 20 मिनट पहले उनकी कार का एसी ऑन कर दिया जाता है ताकि उनकी लग्जरी लाइफ में कोई खलल ना पड़े। 

सरकारी ऑफिस में लगवाई थी 85000 की कुर्सी और सवा लाख टेबल

आबकारी असि. कमिश्नर,आलोक खरे लग्जरी लाइफ स्टाइल और पर्यटन का शौकीन है। इंदौर के ऑफिस में ज्वाइनिंग के बाद उसने अपने बैठने के लिए 85 हजार की कुर्सी और सवा लाख की टेबल मंगवाई थी। उसी पर बैठकर वो काम करता था। खरे ने 10 लाख रुपए का कुत्ता खरीदा जो बंगले पर रहता है। उसकी देखरेख के लिए तीन नौकर लगा रखे हैं। 

ढाई करोड़ मैं रहता है सरकारी गाड़ी उपयोग नहीं करता

इंदौर में भी वो ढाई करोड़ के फ्लैट में रहता था और ऑफिस से मिली गाड़ी में कभी नहीं चलता था। उसने अपने लिए इनोवा गाड़ी ले रखी है। उसी में वो चलता है। ऑफिस से निकलने से 20 मिनट पहले वो गाड़ी का एसी स्टार्ट करा देता है, ताकि कार पूरी तरह ठंडी हो जाए। वो महंगे शर्ट, कपड़े, जूते, घड़ी, चश्मे और पेन रखने का शौकीन है। 

रायसेन में फैला है करोड़ों का साम्राज्य

रायसेन स्थित खरे का लग्जरी फार्म हाउस देखकर लोकायुक्त टीम भी हैरान रह गयी थी। रायसेन के हक्काबाद में 36 एकड़ का कृषि फार्म हाउस और डाबरा इमलिया में 20 एकड़ का फार्म हाउस है। इसमें आधुनिक आलीशान कोठियों सहित सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। भोपाल रोड के मासेर करमोदिया रोड स्थित हक्काबाद के फार्म की आलीशान कोठी है। इन दोनों कृषि फार्म में संतरा, नींबू, अनार, मौसंबी, दशहरी आम, ताइवा प्रजाति के अमरूद सहित गेंदा, गुलाब के फूलों, सफेद मूसली, मशरूम सहित लेमन ग्रास के उत्पाद बनाने की मशीनें लगी हुई हैं।