Loading...

PROPERTY विवाद में पति-पत्नी और बेटे की निर्ममता से हत्या | MP NEWS

आलीराजपुर। जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम भोरण में सोमवार रात करीब दो बजे पारिवारिक जमीन विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या रिश्तेदारों ने कर दी। आरोपित परिवार के लोगों ने सोए हुए पुत्र धर्मेंद्र को गोली मार दी। शोर सुन उठे माता-पिता बीच-बचाव करने लगे तो उन्हें भी फालिए से वार कर बेरहमी से काट डाला गया। वृद्ध पिता की गर्दन पर फालिए से ऐसा वार कि या कि सिर धड़ से अलग हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में ही घायल धर्मेंद्र वास्कले (Dharmendra Vasquele) (25) को जिला अस्पताल रैफर किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सुबह धर्मेंद्र की मां हजरीबाई (Hazaribai)(58) और पिता लटू पिता भीकला (62) निवासी तलाव फलिया भोरण के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाए गए।

एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया कि जांच में पता चला है कि जघन्य हत्याकांड के पीछे जमीन विवाद है। भगोरिया के समय जमीन विवाद के आए फैसले में पीड़ित पक्ष के हक में जमीन होना बताया गया था, तभी से आरोपित पक्ष रंजिश रखे हुए था।

मामले में छह नामजद आरोपित बनाए गए है। इनमें अमरसिंह पिता अनसिंह, रुमाल पिता अनसिंह, मुकेश पिता अमरसिंह, रेमसिंह, सेमसिंह पिता अमरसिंह और लावरिया पिता रुमाल (Amarsingh father Ansingh, Rumal father Ansingh, Mukesh father Amarsingh, Remsingh, Semasingh father Amarsingh) सभी निवासी भोरण हैं। पुलिस इन सभी को तलाश रही है।