Loading...

बुंदेलखंड के मंत्री हनी ट्रैप वाली लड़कियां के साथ NIGHT PARTY में थे

भोपाल। अब तो भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता हाईप्राफाइल हनी ट्रैप रैकेट से कनेक्ट नजर आने लगे है। पहले नेतागण अपने फायदे के लिए लड़कियों का इस्तेमाल करते थे। इस बार लड़कियों ने नेताओं का यूज किया। खबर आ रही है कि हाल ही में एक हाईप्रोफाइल नाइट पार्टी का आयोजन हुआ था। उसमें बुंदेलखंड के मंत्री भी आए थे। उनकी फोटो भी फेसबुक पर शेयर की गई थी। 

बताया जा रहा है कि ये महिलाएं देर रात की पार्टियों की शौकीन है। इनके मोबाइल में शराब पार्टियों के कई वीडियो भी मिले। अकसर शनिवार रात हाईवे पार्टी के नाम से इनकी पिकनिक होती रही। भोपाल-इंदौर फोरलेन रोड और सीहोर बायपास के रिसोर्ट, होटल, फॉर्म हाउस में इन पार्टियों में आईएएस-आईपीएस अफसर को भी बुलाया जाता था। पिछले दिनों बुंदेलखंड के एक मंत्री हाईवे पार्टी में पहुंचे थे, जिसकी पोस्ट फेसबुक पर डाली थी। इस पोस्ट को मंत्री ने पता चलते ही हटवाया। इस पार्टी में दोनों श्वेता जैन थी। इसके अलावा कुछ आईएएस शामिल थे। पार्टी में वीआईपी और पुलिस अफसरों के आने की चर्चा रही है।

निगम इंजीनियर हरभजन सिंह ने भी ठेका दिलवाया था

हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में चारों आरोपी महिलाओं और छात्रा ने पुलिस को पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया है। इसमें कई बड़े नामों का जिक्र होने से पुलिस अभी कुछ बताने से बच रही है। यह बात भी सामने आई है कि कुछ साल पहले चारों महिलाएं गृहिणी थीं। पैसा कमाने और राजनीतिक क्षेत्र में नाम कमाने की महत्वाकांक्षा में इन्होंने अफसरों और नेताओं को फंसाना शुरू किया। इसमें एनजीओ को माध्यम बनाया और सरकारी विभागों से ठेके दिलवाने शुरू किए। एक ठेका निगम इंजीनियर हरभजन सिंह के माध्यम से लेने की बात भी सामने आई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।