Loading...

थाने में आकर बैठ गए मुरारी बापू, बोले: कम्प्यूटर बाबा ने शूटर्स भेज दिए हैं | MP NEWS

भोपाल। राजधानी के टीटी नगर थाने में अचानक देव मुरारी बापू जा पहुंचे और थाने में ही जम गए। बोले, कम्प्यूटर बाबा ने नकाबपोश शार्प शूटर को भेजा है। जब तक पुलिस सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराती, वो थाने से नहीं जाएंगे। बता दें कि ये वही हैं जिन्होंने ऐलान किया था कि यदि मंत्री पद नहीं मिला तो सीएम हाउस के सामने आत्मदाह कर लूंगा। 

मुरारी बापू को जान का खतरा

देव मुरारी बापू और नदी न्यास अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा के बीच विवाद अब थाने तक पहुंच गया है। देव मुरारी बापू ने खुद की जान का खतरा बताते हुए टीटी नगर में कंप्यूटर बाबा के खिलाफ एक शिकायत की है। मुरारी बापू का कहना है कि उन्हें जान का खतरा है, उनका कहना है कि कुछ गुंडे मुंह पर काला कपड़ा बांधकर उनके पास पहुंचे और कंप्यूटर बाबा से टक्कर ना लेने की धमकी दे रहे थे। इसी को लेकर वो थाने आए हैं और जब तक उन्हें सुरक्षा से संतुष्टि नहीं मिलती तब तक वो थाने में ही रहेंगे।

बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है

देव मुरारी बापूदेव मुरारी बापू ने कहा कि अगर उनके साथ कोई घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार कंप्यूटर बाबा और मंत्री पीसी शर्मा होंगे, क्योंकि उनके खिलाफ बहुत बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है। देव मुरारी बापू का कहना है कि उनको नीचा दिखाने के लिए ही इतना बड़ा संत समागम किया जा रहा है। सरकार ने जो उन्हें आश्वासन दिया था, उसकी मियाद दो दिन बाद खत्म हो रही है और इसके बाद वो सरकार की पोल खोल कर रख देंगे। एक महीने पहले भी देव मुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जब मंत्री पीसी शर्मा ने देव मुरारी बापू को गौ संवर्धन आयोग का अध्यक्ष बनाने की बात कहकर शांत करवाया था लेकिन अभी तक देव मुरारी बापू को अध्यक्ष नहीं बनाया गया, जिसके बाद फिर से देव मुरारी बापू सरकार के खिलाफ बोलने लगे हैं।