कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री उमंग सिंघार के फैन हो गए, सिंघार को साहसी बताया | MP NEWS

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दिग्विजय सिंह पर हमला करने वाले मंत्री उमंग सिंघार के फैन हो गए। उन्होंने कहा कि उमंग के सामने दिग्विजय सिंह अकेले पड़ गए। कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा है। विजयवर्गीय ने कहा कि 15 साल बाद सत्ता मिली है। जिसके हिस्से में कम आ रहा है वो हल्ला कर रहा है। 

राहुल गांधी और सिंधिया को भी बत्ती दे चुके हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए हैं। यहां उनकी मदद के लिए कमलनाथ भी सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोस्ती के मामले में दिग्विजय कुख्यात हैं। उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा यह सभी को पता है। राहुल गांधी और सिंधिया को भी वो बत्ती दे चुके हैं। यही वजह है कि बौखलाहट में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं।

जिसके हिस्से में कम आ रहा है वो हल्ला कर रहा है

शुक्रवार दोपहर में दिग्विजय सिंह द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर निशाना साधा, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है। प्रदेश में कई साल बाद सत्ता मिली है तो सब समेटने में जुट गए हैं। जिसके हिस्से में कम आ रहा है वो हल्ला कर रहा है। कौन रेत माफिया और कौन शराब माफिया इस पर विवाद चल रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !