Loading...

शिवराज सिंह के घर के सामने धरना दूंगा: जीतू पटवारी | MP NEWS

भोपाल। राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर के सामने धरना देने एवं पदयात्रा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। उन्होंने अल्टीमेटम दिया है कि या तो शिवराज सिंह केंद्र से 12000 करोड़ की राहत राशि दिलवाने में मदद करें नहीं तो उनके घर के सामने धरना दिया जाएगा। 

शिवराज सिंह टीवी पर दिखते नहीं तो बीमार होने लगते हैं

पटवारी ने आज भोपाल में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह टीवी पर दिखते नहीं तो बीमार होने लगते हैं। उन्हें छपास की बीमारी है। टीवी पर नहीं दिखने पर शायद भाभी शायद शिकायत करती हैं। उनका कार्य व्यवहार सही नहीं है, उन्हें किसी अच्छे मनोचिकित्सक को दिखाना चाहिए। पटवारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में बाढ़ के दौरान चौहान का कार्य-व्यवहार और उनकी राजनीति का तरीका जिस प्रकार का रहा है, उससे उन्होंने एक पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर प्रदेश की गरिमा को नीचे गिराया है। 

मुख्यमंत्री रहते हुए तो कई बार धरना दिया था

पटवारी ने कहा कि चौहान ने मनमोहन सिंह सरकार के समय कई मौकों पर राज्य के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया था। साल 2011 में अतिवर्षा के कारण केंद्र ने राज्य की मांग से कम मुआवजा दिया, तो चौहान मंत्रिमंडल के साथ उपवास पर बैठ गए। ऐसा व्यवहार करते हुए उन्होंने केंद्रीय व्यवस्था को भी आघात पहुंचाया था।

शिवराज सिंह के खिलाफ पदयात्रा करूंगा, घर के सामने धरना दूंगा

उन्होंने कहा कि चौहान इस वर्ष राज्य में हुई अतिवर्षा के कारण हुए नुकसान पर राहत राशि के तौर पर 12 हजार करोड़ रुपए की सहायता नरेंद्र मोदी सरकार से दिलाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि अगर श्री चौहान चाहें तो वे स्वयं भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर श्री चौहान ने ऐसा नहीं किया तो वे स्वयं उनके खिलाफ पदयात्रा करेंगे और उनके घर के सामने धरना देंगे।