Loading...

डायरेक्टर बोला, मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं: एक्ट्रेस सुरवीन चावला | BOLLYWOOD NEWS

डेस्क। एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो 1 बार नहीं बल्कि कई बार इसका शिकार हुईं हैं। एक्ट्रेस सुरवीन चावला को अभी हाल ही में सेक्रेड गेम्स 2 में दिलचस्प भूमिका में देखा गया था। सुरवीन ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान बताया है कि लोगों ने उनके सामने काम को लेकर ऐसी डिमांड की जिससे वह हैरान हो गई थी। सुरवीन ने कहा कि एक डायरेक्टर ने उनका क्लीवेज देखने की मांग की। डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मैं आपके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता हूं। 

हेट स्टोरी 2 के बाद डिप्रेशन में चली गई थी

सुरवीन चावला के लिए इमेज परिणाम
सुरवीन आगे बताती हैं कि डायरेक्टर की ये डिमांड सुनकर उन्हें अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा था। इतना ही नहीं अपने वजन के कारण भी सुरवीन को काफी दिक्कत झेलनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि मैं एक ऑडिशन देने गई थी वहां एक इंसान ने मुझसे कहा कि मेरा वजन अधिक है। जबकि कि मैं केवल 56 किलो की थी। सुरवीन सुरवीन ने ये भी बताया कि हेट स्टोरी 2 के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। वह इस बारे में कहती हैं कि चीजों को मैंने जिस तरह से सोचा था वैसे नहीं हुई थीं। मैं ये सोचकर खुश हो रही थी कि मैंने ये फिल्म की, फिर भी चीजें काफी अलग थीं। 

पीए ने कहा था कि सर आपको जानना चाहते हैं

सुरवीन चावला के लिए इमेज परिणाम
सुरवीन ने ये भी बताया कि एक डायरेक्टर मुझे रेकी के लिए अपने साथ ले चलने के लिए कह रहा था। उसने कहा था कि हमारे बीच भाषा का समस्या है। ताकि वह मेरा शरीर देख सके। मैंने ये फिल्म छोड़ दी थी। सुरवीन ने बताया कि डायरेक्टर के पीए ने कहा था कि सर आपको फिल्म खत्म होने तक जानना चाहते हैं। 

टीवी की वजह से ओवर एक्सपोज

सुरवीन चावला के लिए इमेज परिणाम
टीवी की वजह से ओवर एक्सपोज सुरवीन ने ये भी बताया कि एक समय था जब मुझे कहा गया था कि मैं टीवी की वजह से ओवर एक्सपोज हूं। कुछ समय के लिए मैंने इसे निर्माताओं से छिपाने की कोशिश की थी। मैंने केवल एक साल टीवी किया। इसके बाद मैंने पाया कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं। 

बेटी की देखभाल में बिजी हैं

सुरवीन चावला के लिए इमेज परिणाम
ज्ञात हो कि सुरवीन इन दिनों अपनी न्यूबॉर्न बेटी ईवा की देखभाल में बिजी हैं। सुरवीन चावला ने अक्षय ठक्कर संग जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधी थी। हाल ही में सुरवीन ने अपनी बेटी के साथ एक एड की शूटिंग की हैै।