Loading...

कमलनाथ के जयकारों पर भड़के बावरिया, बोले: किसी को बख़्शा नहीं जाएगा | MP NEWS

भोपाल। चुनाव के समय अचानक शांत हो गए प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया एक बार फिर फार्म में नजर आए। आर्थिक मंदी के ख़िलाफ आयोजित संगोष्ठी में सीएम कमलनाथ के जयकारे लगाए गए तो बावरिया भड़क गए। उन्होंने सरकार के मंत्रियों की भी खिंचाई कर डाली।

आर्थिक मंदी के ख़िलाफ कांग्रेस की भोपाल में हुई संगोष्ठी में दीपक बावरिया ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। वो नारेबाज़ी पर भड़क उठे। फिर कहा पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसी को बख़्शा नहीं जाएगा। कमलनाथ के जयकारों पर भड़के बावरिया ने कार्यकर्ताओं को ये सलाह दे डाली कि वो पार्टी मीटिंग में नारेबाज़ी ना करें। उन्होंने कहा पार्टी नेता गंभीर होकर बयान देते हैं। बड़े नेताओं के बयान का विरोध करने और सरकार को नुक़सान पहुंचाने वालों के ख़िलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए

प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने मंत्रियों को भी फटकार लगायी। वो बोले मंत्री, BJP पदाधिकारियों को मिलने के लिए समय दे रहे हैं लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं की सुन नहीं रहे। ऐसे ऐसे मंत्रियो को शर्म आना चाहिए। बावरिया यहां तक बोल गए कि ऐसे मंत्रियो को मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने उन विधायकों-मंत्रियों और नेताओं को भी डांटा जो कार्यकर्ताओं के फोन नहीं उठाते।

समन्वय की हिदायत

दीपक बावरिया बोले नेताओं को कार्यकर्ताओं के साथ हर हाल में समन्वय बनाकर चलना होगा। कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करना होगा।