Loading...

DATIA में ज्वैलर चंद्र प्रकाश को गोली मारी, 50 लाख की लूट

दतिया। जिले के इंदरगढ़ कस्बे में बदमाशों ने एक ज्वैलर को गोली मारकर 50 लाख रुपए से अधिक के जेवरात लूट लिए। सोने-चांदी के गहनों की दुकान चलाने वाले व्यापारी चंद्र प्रकाश शर्मा रात को रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करके अपने भतीजे के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे। 

चंद्रप्रकाश जब घर से थोड़ी दूर रह गए तभी राजा के बाग के पास दो बाइक पर सवार बदमाशों  ने उन पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने पहले उनकी बाइक में टक्कर मारी और बाइक से उतरते ही उन्होंने सबसे पहले गालियां दीं जैसे ही वे गिरे बदमाश उनका बैग छीनने लगे।

गोली से बचने की कोशिश की तो बदमाशों ने छीन लिया बैग

जब चंद्रप्रकाश ने बैग नहीं दिया तो उनमें से एक ने उन्हें कट्टे से गोली मार दी। जब उन्होंने दूसरी गोली चलाई तो चंद्रप्रकाश बचने के लिए थोड़े झुके। इसी बीच उन लोगों ने बैग छीन लिया और भाग गए। बैग में डेढ़ किलो से ज्यादा सोने के गहने थे। इसके अलावा उसमें दो लाख रुपए नकदी भी थी। कुल मिलाकर 50 लाख रुपए से अधिक कीमत के जेवरात लुटेरे लूटकर ले जाने में कामयाब रहे।

पुलिस का सर्च अभियान रहा नाकाम 

घटना की सूचना पाकर पुलिस ने चारों तरफ सर्चिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। दतिया के एएसपी आर डी प्रजापति ने कहा कि नाकेबंदी की गई है। फरियादी को बुलाया गया है। उसकी एफआईआर लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। य़ह वारदात कस्बे की बीच बस्ती में हुई है।