Loading...

FINANCE EMPLOYEE को लूटने का प्रयास महिलाओं की सजगता से विफल हुआ | INDORE NEWS

इंदौर। शहर में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लोगों को लूट रहे हैं। एक ऐसा ही मामला शुक्रवार को भंवरकुआं थाना क्षेत्र में देखने को मिला। यहां तीन बदमाशों ने एक एक बैंक के फायनेंस कर्मचारी (FINANCE EMPLOYEE) की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने उसके सिर पर पत्थर से वार भी किया। वहां मौजूद कुछ महिलाओं की सजगता से बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे पाए।

कर्मचारी को साथी और पुलिस ने एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती करवाया। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों की तलाश कर रही है। मिली जानकारी अनुसार वारदात भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नेमावर रोड स्थित सरदार काॅलोनी में हुई। यहां निजी बैंक फायनेंस कर्मचारी पुष्प लगी से 70 हजार रुपए नकद लेकर अपने दफ्तर के लिए निकला था। सरदार कॉलोनी के पास वह पहुंचा तो यहां पर तीन बदमाशों ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया। जैसे ही वह नीचे गिरा बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। इससे वह चीखने लगा। यह देख कॉलोनी की महिलाएं शोर मचाते हुए कर्मचारी को बचाने दौड़। 

महिलाओं को आता देख कर्मचारी रविशंकर को छोड़कर बदमाश वहां से भाग निकले। जानकारी अनुसर रवि काॅलोनी में ही महिलाओं से किस्त के रुपए लेने आया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमवाय अस्पताल भेजा।