Loading...

सिंधिया प्रदेश अध्यक्ष नहीं बने तो इस्तीफा दे दूंगी: प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वंदना ने कहा | MP NEWS

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष पद के बीच कमलनाथ ने दूरियां बढ़ा दीं हैं। सोनिया गांधी से मीटिंग के बाद दिल्ली में यह मामला ठंडा हो गया है परंतु सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेता अपनी निष्ठा प्रदर्शित करने से कतई नहीं चूक रहे हैं। अब महिला कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वंदना मांडरे ने कहा है कि यदि सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया जाता तो वो इस्तीफा दे देंगी। 

प्रदेश में आंदोलन खड़ा हो जाएगा

बता दें कि वंदना मांडरे सिंधिया समर्थक महिला नेता हैं। सिंधिया ने ही उन्हे मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष बनवाया है। वंदना मांडरे ने कहा कि यदि सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया तो वो इस्तीफा दे देंगी। उन्होंने इस मामले पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। वंदना मांडरे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है की यदि सिंधिया को कमान नहीं सौंपी जाती तो प्रदेश में एक आंदोलन खड़ा हो जाएगा। पूर्व में कुछ और सिंधिया समर्थक ये चेतावनी दे चुके है। 

जनता ने सिंधिया के चेहरे को देखकर वोट दिया था

अध्यक्ष वंदना मांडरे ने बयान देते हुए कहा है की यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष नही बनाया जाता तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगी। ज्योतिरादित्य सिंधिया युवा चेहरा हैं जो मप्र की नब्ज को बखूबी जानते हैं। प्रदेश की कमान जब युवा नेतृत्व के हाथों में होगी तो कांग्रेस का भविष्य उज्वल होगा। मप्र की जनता ने सिंधिया के चेहरे को देखकर वोट दिया था।