Loading...

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिहं ही होंगे: कैलाश विजयवर्गीय | MP NEWS

इंदौर। कांग्रेस के अगले प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ही होंगे। ये सबकुछ जो चल रहा है वो दिग्विजय सिंह को पीसीसी चीफ बनाने के लिए ही चल रहा है। यह बयान बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है। (The next state president of Congress will be Digvijay Singh. All this is going on to make Digvijay Singh PCC Chief. This statement has been given by BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya.)

जैसे सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनीं वैसे ही दिग्विजय सिंह भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को इंदौर डिवीजलन क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शामिल होने आए थे। दिग्विजय सिंह सबसे सीनियर नेता हैं तो फिर वो प्रदेश अध्यक्ष कैसे बन सकते हैं, के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जैसे सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनीं वैसे ही दिग्विजय सिंह भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे।

सिंधिया को मध्‍य प्रदेश से बाहर रखा जाएगा

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसा और कहा, 'सिंधिया महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की ही जिम्मेदारी संभालेंगे। मध्‍य प्रदेश से उन्हें बाहर रखा जाएगा। वहीं, एनआरसी के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि असम में नहीं, बल्कि पूरे देश में एनआरसी लागू होना चाहिए और घुसपैठियों को बाहर करना ज़रूरी है। यह देश की आंतरिक सुरक्षा का मामला है।