Loading...

बड़ा खुलासा: #MeToo मे कई लड़कियों ने पैसा कमाया: चाहत खन्ना ने बताया



अपने पति से तलाक की अर्जी लगाकर संजय दत्त के साथ उनकी फिल्म 'प्रस्थानम' के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में एंटर कर रहीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने दावा किया है कि #MeToo मूवमेंट के समय कई मॉडल और एक्ट्रेस ने चेक लिए और चुप रहीं। यानी उन्होंने पीड़ित होने का फायदा उठाया और इसके ​जरिए पैसा कमाया। 

बॅालीवुड में आज भी काम के बदले सेक्स लिया जाता है

चाहत खन्ना के लिए इमेज परिणाम
स्पॅाटबॅाय को दिए गए इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने पिछले साल चर्चित रहे मी टू मूवमेंट पर भी पर्दे के पीछे की बात का खुलासा किया है। चाहत ने खुलासा किया कि आज भी बॅालीवुड में फिल्मों में काम दिलाने की लालच देकर यौन उत्पीड़न किया जाता है। ये अभी तक खत्म नहीं हुई है। इसी वजह से वह हमेशा से फिल्मों से दूर रही हैं। 

#MeToo के समय कई लड़कियों ने चेक लिए और चुप रहीं

चाहत खन्ना के लिए इमेज परिणाम
कास्टिग काउच बड़े पैमाने पर अपनी बातचीत में चाहत ने आगे कहा कि कास्टिंग निर्देशक भी इसका हिस्सा हैं। कौन इसे कबूल कर सकता है। कोई भी नहीं। यहां पर कास्टिंग काउच बड़े पैमाने पर मौजूद है। मैंने इस वजह से हमेशा टीवी किया। मैंने इस रास्ते को नहीं चुना। मी टू मूवमेंट पर चाहत का कहना है कि ये एक फैशन ट्रेंड बन गया है। कई लोगों ने चेक लिए और चुप रहीं। जो लोग पब्लिसिटी स्टंट करना चाहती थी, उन्होंने कर लिया। यह एक फैशन ट्रेंड की तरह था। 

यदि कोई पीड़ित है तो #MeToo का इंतजार क्यों करेगा


चाहत ने दावा किया है कि मैं एक ऐसी एक्ट्रेस को जानती हूं जिन्होंने नहीं बोलना चुना लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसे थीं। जो चुप रह गईं। कई कलाकारों के नाम सामने आने चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जो पीड़ित होता वो मी टू मूवमेंट जैसे प्लेटफॅार्म का इंतजार क्यों करता?